scriptMurder case registered over youth's death in police custody, three pol | पुलिस हिरासत में युवक की मौत को लेकर हत्या का मामला दर्ज, तीन पुलिसकर्मी निलम्बित | Patrika News

पुलिस हिरासत में युवक की मौत को लेकर हत्या का मामला दर्ज, तीन पुलिसकर्मी निलम्बित

खण्डीप गांव के पास सोमवार रात पुलिस हिरासत में ट्रेन से गिरकर संदिग्धावस्था में हुई युवक की मौत के मामले में परिजनों ने पुलिसकर्मियों एवं युवती के परिजनों के खिलाफ वजीरपुर थाने में षड्यंत्रपूर्ण हत्या करने का मामला दर्ज कराया गया है।

सवाई माधोपुर

Updated: January 12, 2022 09:11:15 pm

पुलिस हिरासत में युवक की मौत को लेकर हत्या का मामला दर्ज, तीन पुलिसकर्मी निलम्बित
मृतक के पिता ने लड़की के परिजनों व पुलिस के विरुद्ध दर्ज कराया हत्या का मामला,
वहीं लड़की ने मृतक हरीश व उसके भाई के विरुद्ध दी बलात्कार की रिपोर्ट
-न्यायिक मजिस्टे्रट की उपस्थिति में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करा शव परिजनो को सौंपा
गंगापुरसिटी. खण्डीप गांव के पास सोमवार रात पुलिस हिरासत में ट्रेन से गिरकर संदिग्धावस्था में हुई युवक की मौत के मामले में परिजनों ने पुलिसकर्मियों एवं युवती के परिजनों के खिलाफ वजीरपुर थाने में षड्यंत्रपूर्ण हत्या करने का मामला दर्ज कराया गया है। मामले में प्रथम दृष्टया कार्य में लापरवाही बरतने पर पुलिस अधीक्षक ने सदर थाने के एक हैड कांस्टेबल मीठालाल मीणा व कांस्टेबल मुनिराज व रवि को निलम्बित किया गया है।
 पुलिस हिरासत में युवक की मौत को लेकर हत्या का मामला दर्ज, तीन पुलिसकर्मी निलम्बित
पुलिस हिरासत में युवक की मौत को लेकर हत्या का मामला दर्ज, तीन पुलिसकर्मी निलम्बित
मामले की न्यायिक जांच चल रही है। दूसरी ओर पुलिस ने मृतक के परिजनों की रिपोर्ट पर 8 नामजद व एक अन्य के विरुद्ध विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। दूसरी ओर मृतक हरीश के साथ पुलिस द्वारा दस्तयाब की गई युवती ने बुधवार को मृतक युवक हरीश व उसके भाई पर अपहरण एवं जबरदस्ती सम्बन्ध स्थापित करने का आरोप लगाते हुए पुलिस उपाधीक्षक को रिपोर्ट दी है। इससे पहले अलसुबह न्यायिक मजिस्ट्रेट की उपस्थिति में पुलिस ने वजीरपुर सीएचसी में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया।

इनका यह कहना है...
मामले में मृतक हरीश के पिता एवं लड़की की ओर से वजीरपुर व सदर थाने में 2 अलग-अलग मुकदमे दर्ज हुए है। मृतक के शव का पोस्टमार्टम करा अंतिम संस्कार के लिए शव परिजनो ं को सौंप दिया। तीन पुलिस कर्मियों को निलम्बित किया गया है।
-मुनेश कुमार मीना, पुलिस उपअधीक्षक, गंगापुरसिटी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Video Weather News: कल से प्रदेश में पूरी तरह से सक्रिय होगा पश्चिमी विक्षोभ, होगी बारिशVIDEO: राजस्थान में 24 घंटे के भीतर बारिश का दौर शुरू, शनिवार को 16 जिलों में बारिश, 5 में ओलावृष्टिदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगश्री गणेश से जुड़ा उपाय : जो बनाता है धन लाभ का योग! बस ये एक कार्य करेगा आपकी रुकावटें दूर और दिलाएगा सफलता!पाकिस्तान से राजस्थान में हो रहा गंदा धंधाइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजहार्दिक पांड्या ने चुनी ऑलटाइम IPL XI, रोहित शर्मा की जगह इसे बनाया कप्तानName Astrology: अपने लव पार्टनर के लिए बेहद लकी मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.