नायब तहसीलदार एवं कार्मिकों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज

नायब तहसीलदार एवं कार्मिकों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज

Rajeev Pachauri | Updated: 12 Jun 2019, 09:12:09 PM (IST) Sawai Madhopur, Sawai Madhopur, Rajasthan, India

गंगापुरसिटी . वजीरपुर कस्बा निवासी एक व्यक्ति ने वजीरपुर नायब तहसीलदार सहित अन्य कर्मचारियों पर बेनियत चोरी करने का आरोप लगाते हुए थाने में मामला दर्ज कराया है।

गंगापुरसिटी . वजीरपुर कस्बा निवासी एक व्यक्ति ने वजीरपुर नायब तहसीलदार सहित अन्य कर्मचारियों पर बेनियत चोरी करने का आरोप लगाते हुए थाने में मामला दर्ज कराया है।


वजीरपुर निवासी संतोष अग्रवाल ने अधिकारी-कर्मचारियों पर पद का दुरुपयोग करते हुए उसके मकान की प्रोपर्टी के सामान को बिना अधिकार बे-नीयत चोरी कर ले जाने आरोप लगाया है। रिपोर्ट में आरोप है कि उसके मकान पर 3 अप्रेल को दोपहर करीब 2 बजे नायब तहसीलदार लोकेन्द्र मीना, एसडीएम कार्यालय के रीडर राम सिंह जाट, ग्राम पंचायत सचिव शरद माथुर, हलका पटवारी शेर सिंह मीना एवं अन्य कर्मचारी जेसीबी लेकर पहुंचे और मकान-दुकानों को क्षतिग्रस्त करने लगे। मैंने इसका विरोध किया तो इन लोगों ने मेरे साथ बदसलूकी की और मेरे मकान-दुकानों के दासे 20 नग, टीनशेड 50 नग, लोहे की एंगल 35 नग, लोहे की सीढिय़ां और अन्य सामान को ट्रैक्टर-ट्रॉली में भरकर ले गए। रिपोर्ट में कहा है कि मेरी ओर से इस संबंध में आरटीआई लगाकर जवाब मांगा तो कोई सामान भरकर नहीं ले जाना बताया गया। प्रार्थी ने ले जाए गए सामान को बरामद कर जान-मान की सुरक्षा की गुहार लगाई है।


यह भी लगाए आरोप


रिपोर्टकर्ता संतोष अग्रवाल का आरोप है कि मैंने इसकी शिकायत 4 अप्रेल को मुख्यमंत्री एवं पुलिस महानिरीक्षक एसीबी को की। इसके बाद प्रार्थी के मोबाइल नंबर पर ५ अप्रेल को एक फोन आया और फोन करने वाले ने मुझे जान से मारने की धमकी दी। रिपोर्ट में आरोप है कि फोन करने वाले ने कहा कि मैं एसडीएम कार्यालय व तहसील कार्यालय से बोल रहा हूं। अधिकारियों की शिकायत वापस ले ले नहीं तो अंजाम भुगतने को तैयार हो जाना।


इनका कहना है


उप जिला कलक्टर वजीरपुर के निर्देश पर कस्बे की मुख्य सडक़ से प्रशासन, पुलिस एवं ग्राम पंचायत के सहयोग से अतिक्रमण हटाया गया। स्थाई अतिक्रमण कार्यक्रम आने वाले सप्ताह में दोबारा से हटाना प्रस्तावित है। प्रशासन पर दवाब बनाने व कार्रवाई रुकवाने के लिए मनगढ़ंत आरोप लगाए गए हैं।
- लोकेन्द्र मीना, नायब तहसीलदार वजीरपुर

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned