script‘अगर तुम नहीं आए तो अश्लील क्लीप वायरल कर दूंगी…’ नगर पालिका चेयरमैन को महिला ने मिलने बुलाया और फिर… | nagar palika chairman honey trapped case in sawai madhopur | Patrika News
सवाई माधोपुर

‘अगर तुम नहीं आए तो अश्लील क्लीप वायरल कर दूंगी…’ नगर पालिका चेयरमैन को महिला ने मिलने बुलाया और फिर…

राजस्थान के सवाईमाधोपुर में खिरनी नगर पालिका चेयरमैन हनीट्रेप के शिकार हो गए। पुलिस ने 48 घंटे में हनीट्रेप मामले का पर्दाफाश कर दिया और हनीट्रेप गैंग के सभी सदस्यों को गिरफ्तार किया है।

सवाई माधोपुरMay 02, 2024 / 04:45 pm

Kamlesh Sharma

honey trap case in sawai madhopur
सवाईमाधोपुर। कोतवाली थाना पुलिस ने खिरनी नगर पालिका चेयरमैन हनीट्रेप मामले का पर्दाफाश किया है। कोतवाली पुलिस ने महज 48 घंटे में हनीट्रेप गैंग के सभी सदस्यों को गिरफ्तार किया है। थानाधिकारी राजवीर सिंह ने बताया कि मामले में आरोपी अभय पुत्र विक्रम निवासी कैमरी, प्रमेन्द्र पुत्र हीरालाल निवासी बाड़ोलास, मुनेश पुत्र शंभु निवासी माणौली, उदयसिंह पुत्र रामरतन निवासी माणौली, सुनीता पत्नी ओमप्रकाश निवासी गंभीरा हाल निवासी खैरदा को गिरफ्तार किया है।

29 अप्रेल को दर्ज कराई थी रिपोर्ट


घटना को लेकर रूपसिंह डोई ने 29 अप्रेल को रिपोर्ट दर्ज कराई थी। रिपोर्ट में हनीट्रैप खिरनी चेयरमैन रूपसिंह सिंह डोई ने बताया कि एक महिला ने उनके मोबाइल पर सोमवार रात 9 बजे फोन कर मिलने के लिए बुलाया और धमकी दी कि तुम्हारा अश्लील क्लीप बना ली। अगर तुम नहीं आए तो क्लीप वायरल कर तुम्हारा राजनीति करियर खत्म कर देंगे। इसके बाद वह कार से महिला से मिलने पहुंचे। महिला ने लगभग चार घंटे तक डोई को फोन पर उलझाए रखा और यहां-वहां भटकाते रही। इसके बाद लगभग एक बजे बम्बोरी चौराहा स्थित रिलायंस पेट्रोल पम्प के पास एक मकान में मिलने के लिए बुलाया।

एक करोड़ रुपए की फिरौती की मांग की


महिला के हनीट्रेप का शिकार होने के बाद कमरे में पहुंचे चेयरमैन का वहां पहले से मौजूद महिला के साथियों ने महिला व चेयरमैन का वीडियो बनाया। इसके बाद उसका अपहरण कर कमरे में बंद कर दिया। आरोपियों ने चेयरमैन की जेब से 23 हजार रुपए व एक सोने की चेन भी छीन ली और एक करोड़ रुपए फिरौती की मांग की। अचानक हुए घटनाक्रम से चेयरमैन घबरा गए और रुपए के इंतजाम के लिए दो जगह फोन किया।
इसके बाद आरोपी चेयरमैन को सूनसान जगह पर ले गए। इस दौरान डोई ने वहां मौजूद एक अपने समाज के व्यक्ति को अपने विश्वास में लिया और मौके की लोकेशन परिजनों को भेज दी। खिरनी चेयरमैन के किडनैप की लोकेशन मिलने के बाद परिजन मौके पर पहुंचे। लोगों को वहां देख डोई के अपहरणकर्ता उसे छोड़कर भाग छूटे। इसके बाद खिरनी चेयरमैन कोतवाली थाने पहुंचे तथा आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई।

Hindi News/ Sawai Madhopur / ‘अगर तुम नहीं आए तो अश्लील क्लीप वायरल कर दूंगी…’ नगर पालिका चेयरमैन को महिला ने मिलने बुलाया और फिर…

ट्रेंडिंग वीडियो