पाठकों के विश्वास का नाम पत्रिका

पाठकों के विश्वास का नाम पत्रिका

rakesh verma | Publish: Sep, 06 2018 02:20:40 PM (IST) Sawai Madhopur, Rajasthan, India

www.patrika.com/rajasthan-news

सवाईमाधोपुर. पत्रिका के प्रति पाठकों में अटूट विश्वास है। पत्रिका के सामाजिक सरोकार कार्यक्रमों व निष्पक्ष पत्रकारिता के कारण ही सालों से बदलाव के दौर में भी पत्रिका पर लोगों का भरोसा कायम है। यह पत्रिका के मेगा मानसून ऑफर में इंडेक्शन चूल्हा जीतने वाले शहर निवासी अब्दुल रशीद पुत्र अलादीन का कहना है। उन्हें गत दिनों आवासन मण्डल में पत्रिका वितरक लीलाधर गोयल ने इंडेक्शन चूल्हा सौंपा। अब्दुल राशीद के परिवार का पत्रिका से नाता पुराना है। उनका परिवार करीब चालीस सालों से राजस्थान पत्रिका का नियमित पाठक है और उन्होंने आगे भी नियमित रूप से पत्रिका पढ़ते रहने का भरोसा दिलाया।


10 सितम्बर को जाएंगे करौली
सवाईमाधोपुर. इन्द्रा कॉलोनी स्थित कांग्रेस कार्यालय पर बुधवार को ब्लाक कांग्रेस कमेटी शहर व देहात की संयुक्त बैठक शहर ब्लाक अध्यक्ष अली मोहम्मद की अध्यक्षता हुई। इसमें 10 सितम्बर को कांग्रेस पार्टी की संभाग स्तरीय संकल्प रैली में भाग लेने के लिए करौली जाने पर चर्चा की। ब्लाक कांग्रेस शहर के वरिष्ठ नेता संजय गौतम ने बताया कि बैठक में अधिक से अधिक कार्यकर्ताओ को ले जाने पर चर्चा की। रैली में जाने वाले कार्यकर्ताओ के भोजन की व्यवस्था का जिम्मा अली मोहम्मद ब्लाक अध्यक्ष ने लिया। बैठक मे बशीर अहमद, ओमप्रकाश सैन, संजय गौतम, सत्यप्रकाश श्रीमाल, युसुफ चौधरी, गिर्राजसिंह गुर्जर आदि मौजूद थे।

कन्हैया पद दंगल में सुनाए पद
बौंली. मोहचा में मंगलवार को स्थानीय लोगों द्वारा कन्हैया दंगल सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। मुख्य अतिथि महिला कांग्रेस की जिला अध्यक्ष वंदना मीना रही। पद दंगल में सुन्दरी, परिता व मोहचा की तीन पार्टियों ने प्रस्तुति दी। मोहचा सरपंच भरत लाल मीना, खंडीप सरपंच रामहेत, रेंडायल से रतन सिंह, कामोद पटेल, महाराज सिंह, मोहर सिंह पटेल, हरकिशन व अध्यापक रामचरण, घमंडी पटेल, बद्री पटेल आदि ने मुख्य अतिथि का स्वागत किया।

राष्ट्रीय लोक अदालत 8 को
सवाईमाधोपुर. जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के तत्वावधान में राष्ट्रीय लोक अदालत 8 सितम्बर को जिला न्यायालय पर एडीआर सेन्टर में तथा अधीनस्थ तालुका गंगापुरसिटी, बौंली, बामनवास एवं खण्डार के न्यायालय परिसर में होगी। जिला विधिक सेवा प्राधिकरण की पूर्णकालिक सचिव श्वेता शर्मा ने बताया कि राष्ट्रीय लोक अदालत में न्यायालयों में लम्बित राजीनामा योग्य फ ौजदारी, दीवानी, पारिवारिक, वैवाहिक, बैंक रिकवरी, 138 एनआई एक्ट, पानी, बिजली के मामले, मोटर दुर्घटना क्लेम मामले एवं प्रिलिटिगेशन के मामलों का आपसी समझाइश एवं राजीनामे से निस्तारण किया जाएगा।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned