script

नर सेेवा ही नारायण सेवा, 131 विद्यार्थियों को यूनिफॉर्म बांटी

locationसवाई माधोपुरPublished: Jul 21, 2018 12:03:00 pm

Submitted by:

Vijay Kumar Joliya

www.patrika.com/rajasthan-news

sawaimadhopur

गंगापुरसिटी. लायन्स क्लब के समारोह में मौजूद लोग।

गंगापुरसिटी. लायन्स क्लब की ओर से कल्याणजी गेट स्थित बजाजा मैरिज होम में शुक्रवार को 131 विद्यार्थियों को यूनिफॉर्म का वितरण किया गया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि विधायक मानसिंह गुर्जर ने कहा कि क्लब पौधरोपण, नेत्र चिकित्सा शिविर, मानव सेवा के क्षेत्र में अग्रणी है।

समारोह में विशिष्ट अतिथि उपजिला कलक्टर बाबूलाल जाट ने कहा कि गरीब एवं असहाय की सेवा से बढ़कर कोई धर्म नहीं है। बाल विकास परियोजना अधिकारी कान्ता शर्मा ने कहा कि क्लब के सदस्य भामाशाह के रूप में जरूरतमंदों की सहायता करते हैं यह सराहनीय है। विशिष्ट अतिथि पूर्व सभापति हरिप्रसाद बोहरा ने कहा कि दूसरों की सेवा करना ही जीवन का असली मूल्य होता है। नर की सेवा की नारायण सेवा है।

मंच संचालन प्रान्तीय एडिशनल सैकेट्री दिनेश सिंहल ने किया। नगर परिषद सभापति संगीता बोहरा, क्लब की नव निर्वाचित सचिव ऊषा खण्डेलवाल ने भी विचार व्यक्त किए। क्लब की नव निर्वाचित अध्यक्ष दीपिका सिंहल ने क्लब के कार्यों की जानकारी दी। इससे पहले क्लब के सदस्यों की ओर से अतिथियों का माल्यार्पण कर स्मृति चिह्न भेंट किए गए। समारोह के सहसंयोजक विवेक मीना ने सभी का आभार प्रकट किया।
समारोह में रीजन चेयरपर्सन शिवरतन अग्रवाल, रीजन एडवाइजर राधेश्याम विजयवर्गीय, सदस्य सुनील अगरबत्ती, महेन्द्र दीक्षित, अंकित सिंहल, गोविन्द, बालमुकुन्द बोहरा, मधु आर्य, जेपी आर्य, विजय ठाकुरिया, लायन्स क्लब गरिमा के अध्यक्ष सौरभ बरडिय़ा, सचिव मुकेश राजाराम मीना, पंकज जैन, पुरुषोत्तम अग्रवाल, चन्द्रभान, लाला सहित सैकड़ों लोग मौजूद थे।
आम सभा 12 को
गंगापुरसिटी. मां गुमानो बीजासणी देवी सेवा समिति की आमसभा 12 अगस्त को होगी। महामंत्री महेश शर्मा ने बताया कि यह निर्णय कार्यकारिणी की बैठक में किया गया। सितम्बर में जाने वाली करणपुर देवी की पदयात्रा की तैयारियों व व्यवस्थाओं पर चर्चा की जाएगी। आजीवन सदस्यों के पहचान पत्र भी बनाए जाएंगे। समिति के पूर्व अध्यक्ष डॉ. प्रकाश अग्रवाल के चित्रपट का करणपुर स्थित धर्मशाला में माल्यार्पण कर लोकार्पण किया।

ट्रेंडिंग वीडियो