गंदे पानी से तलैया बनी नाथ कॉलोनी

गंदे पानी से तलैया बनी नाथ कॉलोनी

By: Subhash

Published: 08 Apr 2021, 08:57 PM IST

सवाईमाधोपुर. रेलवे कॉलोनी में मूलभूत समस्याएं थमने का नाम नहीं ले रही है। स्थिति ये है कि जलनिकासी के प्रबंध नहीं होने से घरों के आगे ही पानी जमा है। इससे लोगों को परेशानी हो रही है। रेलवे कॉलोनी के नाथ मोहल्ले के बाशिंदे घरों के आगे जमा पानी की समस्या से परेशान है। स्थित ये है कि यहां गंदे पानी की निकासी नहीं होने से कॉलोनी तलैया बन चुकी है।
नगरपरिषद के जिम्मेदार अधिकारी मौन
गंदे पानी से मच्छरों के पनपने से लोगों में बीमारिया फैलने का अंदेशा बना है। लोगों ने कई बार सफाई कराने की मांग उठा चुके है लेकिन समस्या जस की तस बनी है। इस मामले में शिकायत के बाद भी नगरपरिषद के अधिकारी मौन है। इससे लोगों में रोष बना है।

ये बोले लोग...

ज्ञापन दिया लेकिन नहीं हुआ समाधान
रेलवे कॉलोनी में गंदे पानी की समस्या होने से लोगों में बीमारियां फैलने का अंदेशा बना है। इस बारे में कई बार नगरपरिषद अधिकारी व सफाई कर्मचारियों को अवगत कराया लेकिन कोई समाधान नहीं हो रहा है। घरो के बाहर गंदा पानी जमा होने से आवागमन में भी परेशानी हो रही है।
रचना गुप्ता, गृहणी, रेलवे कॉलोनी

झगड़े की आती है नौबत
कॉलोनी में घरों से निकलने वाले कूड़े-कचरे को भी लोग गड््ढो में डाल रहे है। इससे कई बार झगड़े की नौबत भी आती है। जल निकासी नहीं होने से आए दिन विवाद भी होते है। ऐसे में घरों के बाहर जमा पानी की निकासी होनी चाहिए, ताकि लोगों को राहत मिले।
सुनीता शर्मा, गृहणी, रेलवे कॉलोनी

Subhash Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned