scriptNation's eyes on Sawai Madhopur today .. these two big reasons | सवाईमाधोपुर पर आज देशभर की नजर..ये दो बड़ी वजह | Patrika News

सवाईमाधोपुर पर आज देशभर की नजर..ये दो बड़ी वजह

सवाईमाधोपुर में शनिवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष आएंगे। वे यहां पर एसटी वर्ग के लोगों के सम्मेलन को संबोधित करेंगे। दूसरी ओर किसान नेता राकेश टिकैत किसान महापंचायत करेंगे।

सवाई माधोपुर

Updated: April 02, 2022 10:53:25 am

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा शनिवार से सवाईमाधोपुर में दो दिवसीय दौरे पर रहेंगे। वे नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से नई-दिल्ली-सोगरिया ट्रेन से सुबह 7 बजकर 10 मिनट पर रवाना होंगे। वहीं सुबह सुबह 11 बजकर 38 मिनट तक सवाईमाधोपुर रेलवे स्टेशन पहुचेंगे। उनके आगमन व स्वागत को लेकर शुक्रवार दिनभर भाजपा कार्यकर्ता तैयारियों में जुटे रहे। उनके आने की पूर्व संध्या पर कार्यकर्ताओं ने देर शाम तक व्यवस्थाओं व तैयारियों को अंतिम रूप दिया।

bjp

वहीं जगह-जगह स्वागत की तैयारियां की जा रही है। स्वागत के बाद वे शनिवार दोपहर डेढ़ बजे रणथम्भौर रोड स्थित एक होटल में अनुसूचित जनजाति के प्रबुद्धजनों के सम्मेलन को संबोधित करेंगे। कार्यक्रम में सवाईमाधोपुर, करौली, दौसा, टोंक जिले के कार्यकर्ता भाग लेंगे। कार्यक्रम के बाद वे भरतपुर संभाग के भाजपा पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं की बैठक लेेंगे। माना जा रहा है कि पूर्वी राजस्थान पर उनका फोकस रहेगा। क्योंकि पूर्वी राजस्थान की विधानसभाओं में भाजपा की सीटें बहुत कम हैं।

यूं चलेगा स्वागत का दौर

भाजपा जिलाध्यक्ष भरतलाल मथुरिया ने बताया कि भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष का यहां रेलवे स्टेशन के सामने गंगापुरसिटी विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ता उनका स्वागत करेंगे। दस मिनट बाद 11 बजकर 48 मिनट पर वे हम्मीर सर्किल पहुंचेंगे। यहां खण्डार विधानसभा मण्डल के कार्यकर्ता उनका अभिनंदन करेंगे। 11 बजकर 58 मिनट पर वे कुण्डेरा बस स्टैण्ड पहुंचेंगे। यहां सवाईमाधोपुर नगरपरिषद भाजपा के दोनों मण्डल उनका अभिनंदन करेंगे। इसी प्रकार राजपैलेस मोड पर बौंली मण्डल, दुध डेयरी के पास शगुन होटल में महिला मोर्चा की ओर से उनका स्वागत किया जाएगा। इसी प्रकार विवेकानंदपुरम के पास प्रबुद्धजन एवं रामसिंहपुरा मोड पर मलारना डूंगर व कुण्डेरा मण्डल के कार्यकर्ता उनका स्वागत करेंगे। इसके बाद करीब आधे घंटे विश्राम के बाद दोपहर करीब एक बजे वे टाइग्रेस होटल में विशिष्ट अनुसूचित जनजाति सम्मेलन को संबोधित करेंगे।

किसान-मजदूरों की महापंचायत आज, राकेश टिकैत आएंगे
केन्द्र सरकार की ओर से किसान आंदोलन के साथ किए गए धोखे, किसानों के जिंस खरीद में मनमानी, मजदूरों के खिलाफ नीतियों, बेरोजगारी और निजीकरण के खिलाफ शनिवार सुबह 11 बजे जिला मुख्यालय पर पीजी कॉलेज के निकट खेल स्टेडियम में महापंचायत होगी। मुख्य वक्ता के रूप में संयुक्त किसान मोर्चा और भारतीय किसान यूनियन के राकेश टिकैत होंगे।

मुकेश भूप्रेमी, शंकर पटेल, जयनारायण चौधरी, गजानन्द पटेल, मथुरालाल पटेल, अबसार आदि ने बताया कि केन्द्र सरकार द्वारा 11 दिसम्बर 2021 को एमएसपी को लेकर कमेटी बनाने, आंदोलन में शहीद किसानों को मुआवजा देने, हजारों किसानों पर लगे मुकदमे वापस लेने, लखीमपुर हत्याकांड के जिम्मेदारों को सजा दिलवाने आदि मांगे है, जो 3 माह बाद भी सरकार ने पूरे नहीं की है। मुख्य वक्ता के रूप में टिकैत के अलावा युद्धवीर सिंह, सुनीलम आदि पहुंचेंगे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

द्वारकाधीश मंदिर में पूजा के साथ आज शुरू होगा BJP का मिशन गुजरात, मोदी के साथ-साथ अमित शाह भी पहुंच रहेRajasthan: एंटी करप्शन ब्यूरो की सक्रियता से टेंशन में Gehlot Govt, अब केंद्र की तरह जांच से पहले लेनी होगी अनुमतिVIP कल्चर पर पंजाब की मान सरकार का एक और वार, 424 वीआईपी को दी रही सुरक्षा व्यवस्था की खत्ममां की खराब तबीयत के बावजूद बल्लेबाजों पर कहर बनकर टूटे ओबेड मैकॉय, संगकारा ने जमकर की तारीफदिल्ली में डबल मर्डर से सनसनी! एक की चाकू से गोदकर हत्या, दूसरे को गोली मारीRenault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चपाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने अलापा कश्मीर राग कहा- शांति सुनिश्चित करने के लिए धारा 370 को करें बहालमोदी सरकार के सामने एलन मस्क ने रखी नई शर्त, अन्यथा नहीं होगी भारत में Tesla की Manufacturing: यूजर्स ने कर दी खिंचाई
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.