script

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष 22 को गंगापुरसिटी में

locationसवाई माधोपुरPublished: Sep 15, 2018 08:56:22 pm

गंगापुरसिटी . भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह गंगापुरसिटी में 22 सितम्बर को रैली को संबोधित करेंगे। रैली में भरतपुर संभाग के चारों जिलों से लोग जुटेंगे। इसकी जानकारी शनिवार को भाजपा के प्रदेश महामंत्री भजनलाल शर्मा एवं राज्यसभा सांसद डॉ. किरोड़ीलाल मीणा ने एक होटल में प्रेस वार्ता में दी।

gangapurcity news

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष 22 को गंगापुरसिटी में

गंगापुरसिटी . भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह गंगापुरसिटी में 22 सितम्बर को रैली को संबोधित करेंगे। रैली में भरतपुर संभाग के चारों जिलों से लोग जुटेंगे। इसकी जानकारी शनिवार को भाजपा के प्रदेश महामंत्री भजनलाल शर्मा एवं राज्यसभा सांसद डॉ. किरोड़ीलाल मीणा ने एक होटल में प्रेस वार्ता में दी।

प्रदेश महामंत्री शर्मा ने कहा कि पूर्वी राजस्थान में सरकार ने बहुत काम किए हैं। अब इस्टर्न कैनाल परियोजना भरतपुर संभाग के लिए वरदान साबित होगी। प्रथम चरण में इस पर ३७ हजार करोड़ रुपए खर्च किए जाएंगे। शाह के यहां से आने से कार्यकर्ता उत्साह से लबरेज होंगे। शाह के नेतृत्व में भाजपा देश की नहीं बल्कि पूरे विश्व की सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है। शर्मा ने दावा किया कि हम १८० प्लस २५ का टारगेट पूरा करेंगे।
राज्यसभा सांसद डॉ. किरोड़ीलाल मीणा ने कहा कि प्रदेश में पहली बार कोई मुख्यमंत्री अपने कार्यों का हिसाब जनता के बीच देने जा रही हैं। मोदी जन-जन की आवाज हैं। उन्होंने दीन-हीन एवं गरीब सबका भला किया है। इस्टर्न कैनाल योजना प्रदेश के १३ जिलों की जीवनरेखा बनेगी। हम इसे नेशनल प्रोजेक्ट घोषित कराने के प्रयास कर रहे हैं। इसके लिए हम राष्ट्रीय अध्यक्ष का भी ध्यान खींचेंगे। मीणा ने कहा कि कुछ लोग विद्वेष फैलाकर राजनीति करना चाहते हैं, लेकिन भाजपा ३६ कौमों को साथ लेकर चलने वाली पार्टी है। मीणा ने भी फिर से भाजपा सरकार बनाने का दावा किया। मीणा ने बताया कि 22 सितम्बर को मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की गौरव यात्रा है, फिर भी हम कोशिश करेंगे कि वह गंगापुरसिटी सभा में शामिल हों।

गुमराह कर रही कांग्रेस


सोशल मीडिया पर एससी-एसटी एक्ट को लेकर मचे हो-हल्ला के सवाल पर मीणा ने कहा कि एक्ट में कोई परिवर्तन नहीं किया है। १९८९ का एक्ट जस की तस है। कुछ लोग गुमराह कर जातियों के बीच खाई पैदा कर रहे हैं। कानूनी कार्रवाई जांच के बाद ही होगी। सरकार ने यह कदम महज इसलिए उठाया है कि लोगों को न्याय मिलने में देरी नहीं हो। इससे सवर्णों को कोई परेशानी नहीं होगी। झूठे मामलों में पहले भी एफआर लगी है और अब भी लगेगी। ऐसा शोर-शराबा कर कांग्रेस सत्ता में आना चाहती है, जो कामयाब नहीं होगी।

हाईस्कूल में होगा जनसंवाद कार्यक्रम


विजय पैलेस में हुई मीटिंग में विधायक मान सिंह गुर्जर ने बताया कि 22 सितम्बर को ही शक्ति केन्द्र सम्मेलन हाईस्कूल ग्राउंड में होगा। इसमें पूरे संभाग से साढ़े चार हजार शक्ति केन्द्र प्रभारी एवं अन्य कार्यकर्ता जुटेंगे। इस दौरान बामनवास विधायक कुंजीलाल मीना, जिलाध्यक्ष सुरेश जैन, प्रदेश मंत्री बलराम यादव, जिला महामंत्री बलराम यादव, करौली जिलाध्यक्ष रमेश राजौरिया, करौली चेयरमैन राजाराम गुर्जर, पूर्व सभापति हरिप्रसाद बौहरा, एसटी मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष रामकिशोर मीणा, भरतलाल मथुरिया आदि मौजूद रहे। मीटिंग में मनीष पारीक, गोपाल स्लेट, पूर्व विधायक रमेश मीना, बत्तीलाल मीना, प्रदीप मोरण, उपसभापति दीपक सिंघल, महेन्द्र दीक्षित, शांतिलाल महरवाल, ब्रजलाल डिकोलिया, जमनालाल वैष्णव, ओमी कटारिया, नवीन, आर.सी. गुर्जर, सुशील दीक्षित आदि मौजूद रहे।

अब ३३ को आंकड़ा


बैठक के दौरान विधायक कुंजीलाल मीना ने कहा कि हमारी बात तो अब डॉ. किरोड़ीलाल मीना के हाथ में है। अब तो ये ही संभालेंगे। इस पर डॉ. मीना ने कहा कि उनके और कुंजीलाल के बीच ३६ के आंकड़े के बारे में जानते हैं, लेकिन अब आंकडा ३३ को हो गया है। अब सब मिलकर २२ सितम्बर को राष्ट्रीय अध्यक्ष की रैली को एतिहासिक बनाएंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो