scriptकुएं में गिरने से नौ वर्षीय बालक की मौत | Nine-year-old boy dies after falling in a well | Patrika News

कुएं में गिरने से नौ वर्षीय बालक की मौत

locationसवाई माधोपुरPublished: Oct 22, 2019 09:47:06 pm

Submitted by:

Abhishek ojha

मशक्कत के बाद बाहर निकाला जा सका शव

कुएं में गिरने से नौ वर्षीय बालक की मौत

कुएं में गिरने से नौ वर्षीय बालक की मौत

मित्रपुरा. बोरदा गांव में मंगलवार को शाम अपने पिता के साथ कृषि कार्य में सहयोग कर रहा नौ वर्षीय बालक पैर फिसल जाने से कुएं में गिर गया। इससे उसकी मौत हो गई। मशक्कत के बाद ग्रामीणों ने बालक का शव कुएं से बाहर निकाला। शव को बौंली मोर्चरी में रखवाया गया है।
जानकारी के अनुसार हंसराज (9) पुत्र कजोड़ बैरवा अपने पिता के साथ खेत पर गया था। वहां वह कृषि कार्य में उनकी मदद करने लगा। इस दौरान पैर फिसलने से वह पास ही कुएं में गिर गया। बालक के कुएं में गिरने के बाद उसके पिता ने शोर मचाया तो आसपास काम कर रहे ग्रामीण दौड़े आए। ग्रामीण बलवीर सिंह ने बताया कि ग्रामीण बच्चे को बचाने के लिए कुएं में कूद गए, लेकिन तब तक बालक गहरे पानी में चला गया था।
मोटर से निकाला पानी
काफी तलाश के बाद भी जब बालक का पता नहीं चला तो ग्रामीणों ने मोटर लगाकर कुएं का पानी बाहर निकालना शुरू कर दिया। मशक्कत के बाद शाम करीब 7 बजे बालक का शव बाहर निकाला जा सका। शव बाहर निकलते ही परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया। मित्रपुरा पुलिस चौकी प्रभारी बृजेन्द्र सिंह नरूका ने बताया कि शव बौंली मोर्चरी में रखवाया गया है। जहां सुबह पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो