scriptलाठी-भाटा जंग मामले में अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं, जिला अस्पताल में दो पक्षों में मारपीट का मामला | No arrests yet in Lathi-Bhatta Jung case | Patrika News

लाठी-भाटा जंग मामले में अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं, जिला अस्पताल में दो पक्षों में मारपीट का मामला

locationसवाई माधोपुरPublished: Oct 19, 2019 11:59:56 am

Submitted by:

Vijay Kumar Joliya

दूसरे पक्ष ने भी दर्ज कराया मुकदमा, पुलिस कर रही जांच

लाठी-भाटा जंग मामले में अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं, जिला अस्पताल में दो पक्षों में मारपीट का मामला

Lathi-Bhatta Jung in sawai madhopur

सवाईमाधोपुर. जिला अस्पताल जैसी संवेदनशील जगह जहां सुबह से लेकर रात तक मरीज व तीमारदारों का इलाज के लिए आना-जाना लगा रहता है। वहां गत गुरुवार दोपहर को दो पक्षों में लाठी-भाटा जंग होती है, लेकिन पुलिस 40 घंटे बाद भी किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाती। उलटे आरोपी पक्षों से रिपोर्ट आने का इंतजार करती रहती है। हालांकि शुक्रवार शाम तक दोनों पक्ष रिपोर्ट दर्ज करा देते है। इसके बावजूद अब तक कोई पुख्ता कार्रवाई नहीं की गई है।

आरोपी पक्षों ने दर्ज कराए मुकद्मे : कोतवाली थाना पुलिस ने बताया कि एक परिवार के फरीद मोहम्मद निवासी शहर ने अनवर, अफसर, बंटी, आफताब, अनस, पिंटू, फारूख, फरीद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। इसी प्रकार दूसरे परिवार के सरवर निवासी हम्माल मोहल्ला शहर ने काडू, टिल्लू, रफुद्दीन, जावेद, पिंटू, आदिल, रजा, जिया, राहिल, सलीम, बल्लू के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। मामले में दोनों परिवारों के बीच पूछताछ की जा रही है।


सम्पत्ति को नुकसान
जिला अस्पताल परिसर में चौकी होने के बाद भी इतनी बड़ी घटना हुई। सरकारी सम्पत्ति को नुकसान पहुंचाया गया। जिला अस्पताल परिसर में झगड़े व पत्थरबाजी के दौरान सोनोग्राफी कक्ष में कुर्सी, ईंट व टिफिन भी फैंके गए। वहीं पथराव के दौरान एक्सरे कक्ष के कांच भी तोड़ दिए, लेकिन अस्पताल प्रशासन की ओर से आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज नहीं कराया गया।

लगाएंगे पुलिसकर्मी

अस्पताल जैसी संवेदनशील जगह पर झगड़ा करना था। सुरक्षा की दृष्टि से जल्द ही अस्पताल चौकी में पुलिसकर्मियों को तैनात किया जाएगा।
सुधीर चौधरी, जिला पुलिस अधीक्षक, सवाईमाधोपुर


दोनों पक्षों के मामले दर्ज हो गए है। दोनों पक्षों के कुछ लोग अस्पताल में भर्ती है। दोनों पक्षों के बीच आपसी विवाद खत्म करने पर विचार चल रहा है। फिलहाल, अस्पताल में भर्ती होने से गिरफ्तारी नहीं हो सकी।
अनिल डोरिया, थानाधिकारी, कोतवाली सवाईमाधोपुर

कार्रवाई के लिए पुलिस को दी सूचना

घटना के बाद हमने अस्पताल पुलिस चौकी को सूचना दी है। कार्रवाई करने के लिए भी लिखा है।
केबी गुप्ता, पीएमओ, सामान्य चिकित्सालय सवाईमाधोपुर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो