scriptहत्या या आत्महत्या एएसपी जुटे पड़ताल में | ASP involved in murder or suicide investigation | Patrika News

हत्या या आत्महत्या एएसपी जुटे पड़ताल में

locationसवाई माधोपुरPublished: Nov 11, 2016 12:22:00 am

Submitted by:

Harshwardhan bhati

सार्वजनिक टांके में महिला व बच्चों के शव मिलने के मामले में पुलिस ने फिर से अनुसंधान प्रारंभ किया। गुरुवार को अपर पुलिस अधीक्षक ने घटनास्थल पर बारीकी से मौका मुआयना कर जांच पड़ताल की।

Women and children drowning case

Women and children drowning case

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ने पीपली नाडी के सार्वजनिक टांका में मिले महिला व दो बच्चों के शवों के मामले को लेकर अनुसंधान शुरू करते हुए गुरुवार को घटनास्थल का अवलोकन किया। 

सूत्रों ने बताया कि एएसपी नरपतसिंह ने पीपली नाडी घटनास्थल के साथ सार्वजनिक टांके का अवलोकन किया। यह टांका वर्तमान में पुलिस के कब्जे में तथा ताला लगा है। इसके साथ ही मृतका के घर में बने टांके को भी देखने के साथ जोजरी नदी में भी पैदल भ्रमण कर वस्तुस्थिति का जायजा लिया।
एएसपी ने मृतका संहिता के ससुराल पक्ष के कई लोगों से बातचीत कर घटना को लेकर कारणों को तलाशने का प्रयास किया। इस मामले में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक को आईजी पुलिस के निर्देश पर अनुसंधान अधिकारी नियुक्त किया है।
 गुरुवार को उन्होंने थानाधिकारी किशनलाल विश्रोई से भी अब तक किए अनुसंधान में आये तथ्यों का भी अवलोकन किया। एसएचओ विश्रोई प्रथम अनुसंधान अधिकारी रहे है।

एएसपी के साथ पुलिस उपनिरीक्षक राजेन्द्र खदाव भी उपस्थित थे। पीडि़त पक्ष की आेर से मृतका का भाई बिरदाराम भी उपस्थित था। उससे भी अनुसंधान अधिकारी ने बातचीत कर जानकारी ली। 
नानण सरपंच भानाराम भुण्डाणिया, पूर्व सरपंच अमरचंद टाक, पूर्व पालिका अध्यक्ष बाबूलाल टाक भी घटनास्थल पर मौजूद थे। 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो