अब विधायक को बुलाने पर अड़े विद्यार्थी

अब विधायक को बुलाने पर अड़े विद्यार्थी

Rakesh Verma | Publish: Sep, 07 2018 11:36:58 AM (IST) Sawai Madhopur, Rajasthan, India

www.patrika.com/rajasthan-news

सूरवाल. राउमावि करमोदा में छात्र दसवें दिन गुरुवार को भी स्कूल नहीं गए। हालांकि विज्ञान विषय के तबादले हुए शिक्षक को छात्रों की मांग के अनुसार स्कूल में वापस लगा दिया है, लेकिन छात्र-छात्राएं विधायक दीया कुमारी को बुलाने की मांग पर अड़े रहे और तीन घंटे तक स्कूल के दरवाजे के बाहर दुकानों और घरों के सामने बैठकर वापस चले गए।इस दौरान करमोदा पंचायत समिति सदस्य सिराज अहमद सहित अन्य लोगों ने छात्र-छात्राओं को समझाने का प्रयास किया, लेकिन छात्र-छात्राओं का कहना था कि विधायक दीया कुमारी उनसे मिले और समूचे घटनाक्रम के बारे में रूबरू हों। साथ ही प्रशासन द्वारा तालाबंदी के दौरान बरती गई सख्ती एवं इस मामले की जांच में दोषियों के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन भी दें। इस संबंध में क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों की विधायक से वार्ता भी हुई, लेकिन 9 सितंबर को विधायक ने क्षेत्र में दौरा करने का आश्वासन दिया। स्कूल से तबादले हुए विज्ञान विषय के शिक्षक विक्रम पंवार ने करमोदा स्कूल में गुरुवार को वापस ज्वॉइन कर लिया। उधर, जिला शिक्षा अधिकारी माध्यमिक उत्तरा मेहरा ने बताया कि छात्र-छात्राओं को समझाने का प्रयास किया जा रहा है।


होटल में फिल्माए कई दृश्य
सवाईमाधोपुर. रणथम्भौर रोड स्थित एक पांच सितारा होटल में चल रही हाउसफुल-4 फिल्म की शूटिंग के दौरान गुरुवार को अक्षय कुमार, चंकी पाण्डे आदि कई सितारों पर फिल्म के दृश्य फिल्माए गए। इस दौरान साजिद खान, फराह खान भी मौजूद रहे। होटल में सुबह नौ बजे से शूटिंग शुरू हुई जो शाम छह बजे तक चली।


सड़क दुर्घटना में एक की मौत, दो घायल
बाटोदा. गंगापुरसिटी सड़क मार्ग पर हरिया की होटल व टोल प्लाजा के बीच बाइक व ट्रक की टक्कर में एक जने की मौत हो गई। वहीं दो जने गम्भीर घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को गंगापुरसिटी चिकित्सालय में भर्ती कराया। जहां से उन्हें जयपुर रैफर कर दिया। थानाधिकारी विनोद कुमार ने बताया कि बुधवार रात विनोद पुत्र हरकेश मीना (30) निवासी मीना कोलेता, अखिलेश पुत्र रामेश्वर मीना (20) व दीपराम पुत्र घनश्याम मीना(23) निवासी मोरपा कुण्डली बाइक से गंगापुरसिटी की ओर जा रहे थे। इनके आगे एक ट्रक चल रहा था। बाइक के ओवरटेक करने के चक्कर में ट्रक से टक्कर हो गई। इसमें विनोद की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि अखिलेश व दीपराम गंभीर घायल हो गए।


एक गिरफ्तार
चौथ का बरवाड़ा. कस्बा थाना पुलिस ने गुरुवार को अवैध हथकड़ शराब ले जाते एक युवक को गिरफ्तार किया। हैड कांस्टेबल माधोसिंह ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर पांवाडेरा फाटक के पास से युवक श्याम लाल उर्फ श्यामू निवासी चौथ का बरवाड़ा को एक प्लास्टिक की कैन में अवैध शराब ले जाते गिरफ्तार किया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned