दूसरेे दिन गंगापुर सिटी में 12 व सवाईमाधोपुर में 5 नामांकन पत्र दाखिल

दूसरेे दिन गंगापुर सिटी में 12 व सवाईमाधोपुर में 5 नामांकन पत्र दाखिल

By: Subhash

Published: 24 Nov 2020, 07:51 PM IST

सवाईमाधोपुर. नगरपरिषद वार्ड पार्षद चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करने के दूसरे दिन मंगलवार को गंगापुर सिटी में 12 तथा सवाईमाधोपुर में 5 नामांकन दाखिल किए गए। गौरतलब है कि पहले दिन गंगापुर सिटी में 3 और सवाईमाधोपुर में 2 नामांकन पत्र जमा हुए थे।
जिला मुख्यालय पर मंगलवार को वार्ड नम्बर 23 से 2 तथा वार्ड नम्बर 1, 27 और 60 से 1-1 नामांकन पत्र दाखिल हुए। नगर परिषद गंगापुर सिटी के वार्ड नम्बर 23 से 5, वार्ड नम्बर 21 से 2 तथा वार्ड नम्बर 4, 17, 26, 27 और 60 से 1-1 नामांकन पत्र जमा हुए।
सवाईमाधोपुर में इन दावेदारों ने भरे नामांकन
रिटर्निग अधिकारी व एसडीएम कपिल शर्मा ने बताया कि जिला मुख्यालय पर मंगलवार को पांच दावेदारों ने नामांकन दाखिल किए। इनमें वार्ड नं.60 से रामजीलाल योगी ने निर्दलीय,वार्ड नं.1 से रेखा ने निर्दलीय, वार्ड नं27 से राजेन्द्र ने भाजपा पार्टी रिटर्निंग अधिकारी के समक्ष नामांकन दाखिल किया। इसी प्रकार वार्ड नं.23 से बादामदेवी ने भाजपा व निर्दलीय के रूप में दो नामांकन दाखिल किए।
नामांकन दाखिल की अंतिम तिथि 27
नामांकन दाखिल करने की अंतिम तिथि 27 नवम्बर है। इस निर्धारित अवधि के दौरान प्रत्येक दिन सुबह साढ़े 10 बजे से अपराह्न 3 बजे तक नामांकन पत्र जमा किए जा रहे है। इसके तहत दोनों नगरपरिषद क्षेत्रों में वार्ड नम्बर 1 से 30 तक के नामांकन पत्र उपखण्ड अधिकारी (रिटर्निंग अधिकारी) कार्यालय तथा 31 से 60 तक के नामांकन पत्र तहसीलदार (सहायक रिटर्निंग अधिकारी) कार्यालय में जमा किए जा रहे है।
फार्म के लिए कतार में लोग
नामांकन प्रपत्र खरीदने को लेकर एसडीएम ऑफिस व तहसील कार्याल्य परिसर में भी दावेदारों की संख्या पहले दिन के मुकाबले ज्यादा रही। कई दावेदार ने नामांकन प्रपत्र खरीदने व नामांकन प्रपत्र भरने वाली पूर्तियों में पूछते नजर आए।

Subhash Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned