वन क्षेत्र में स्मैक के साथ एक गिरफ्तार

वन क्षेत्र में स्मैक के साथ एक गिरफ्तार
वन क्षेत्र में स्मैक के साथ एक गिरफ्तार

Rakesh Verma | Updated: 21 Aug 2019, 12:50:47 PM (IST) Sawai Madhopur, Sawai Madhopur, Rajasthan, India

वन क्षेत्र में स्मैक के साथ एक गिरफ्तार

सवाईमाधोपुर. कोतवाली थाना पुलिस ने मंगलवार को कार्रवाई करते हुए रणथम्भौर बाघ परियोजना के फायरिंग बट रेंज क्षेत्र में अवैध स्मैक के साथ एक जने को गिरफ्तार किया। पुलिस ने उसके कब्जे से 4.2 ग्राम स्मैक भी बरामद की है।थानाधिकारी प्रमोद शर्मा ने बताया कि आरोपी रामहरि उर्फ बंटी निवासी कुण्डेरा है। वह सुबह दस बजे रणथम्भौर बाघ परियोजना के फायरिंग बट रेंज क्षेत्र में क्षतिग्रस्त चारदीवारी के पास चुपचाप बैठा था। इस दौरान कोतवाली थाना पुलिस की गाड़ी गश्त कर रही थी। मुखबिर की सूचना पर टीम मौके पर पहुंची तो वह फायरिंग रेंज की तरफ भागने लगा। इसके बाद पुलिस ने उसे पकड लिया। उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है। आरोपी को बुधवार को न्यायलय में पेश किया जाएगा।


जेब से मिली 18 पुडिय़ां
पुलिस के पूछताछ व तलाशी लेने के दौरान उसकी पैंट की दाहिनी जेब में प्लास्टिक थैली में छोटी-छोटी स्मैक की 18 पुडिय़ा मिली। पुलिस ने सभी पुडिय़ा को खोलकर देखा और इलेक्ट्रॉनिक कांटे पर तुलवाया। इस दौरान सभी पुडिय़ा का वजन 4.2 ग्राम मिला। इसकी अनुमानित कीमत 40 हजार रुपए है।


स्मैक तस्करी में लिप्त है आरोपी
पुलिस के अनुसार आरोपी ने पूछताछ में स्मैक का सेवन करने एवं बेचने की बात कबूली है। संभवतया आरोपी फायरिंग बट क्षेत्र में स्मैक बेचने गया था। लेकिन पुलिस को देखकर वह भागने लगा।

 

देशी शराब के 62 पव्वे जब्त
खिरनी. कस्बे में साईं मोहल्ले स्थित नवनिर्मित पानी की टंकी के पास एक दुकान में अवैध शराब का धंधा चलाया जा रहा है, जिसमें अवैध रूप से देसी शराब के 62 पव्वे जप्त कर संचालित दुकान मालिक को गिरफ्तार किया गया। चौकी प्रभारी जनक सिंह ने बताया कि थाना अधिकारी बनी सिंह के नेतृत्व में टीम गठित कर अवैध शराब पर कार्रवाई की गई। कई दिनों से गांव में अवैध शराब की दुकान संचालित होने की सूचना मिल रही थी। आस-पास के रहने वाले लोगों द्वारा लगातार मिल रही शिकायत के बाद पुलिस ने बबलू उर्फ भंवर सिंह राजावत को आबकारी एक्ट के तहत गिरफ्तार किया है।कार्रवाई टीम में बीट अधिकारी उमेश राना, रामसिंह व महिपाल सहित बौंली थाने का स्टॉफ शामिल था।


देशी शराब ले जाते एक गिरफ्तार
चौथकाबरवाड़ा. कस्बा थाना पुलिस ने हथकड़ शराब ले जाते एक युवक को गिरफ्तार किया। थाना प्रभारी जगदीश भारद्वाज ने बताया की मुखबिर की सूचना पर चैनपुरा मार्ग से रिकू कुमार को 10 लीटर अवैध हथकड़ शराब के साथ गिरफ्तार किया गया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned