scriptजैतपुर में एक और महिला की मौत, अब तक 6 ने तोड़ा दम | One more woman died in Jaitpur, 6 have died so far | Patrika News

जैतपुर में एक और महिला की मौत, अब तक 6 ने तोड़ा दम

locationसवाई माधोपुरPublished: Oct 14, 2019 08:37:49 pm

Submitted by:

Abhishek ojha

छाण-जैतपुर में फैली बीमारी का मामला

जैतपुर में एक और महिला की मौत, अब तक 6 ने तोड़ा दम

जैतपुर में एक और महिला की मौत, अब तक 6 ने तोड़ा दम

बहरावण्डा खुर्द. खंडार क्षेत्र के छाण-जैतपुर में बीमारी के चलते जैतपुर निवासी एक महिला ने सोमवार को दम तोड़ दिया। छाण के जुनैद खान अख्तर खान ने बताया कि जैतपुर निवासी खादीजा बानो पत्नी जैद खान का गत 3 दिनों से तेज बुखार के चलते सवाईमाधोपुर में एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था। यहां हालत गंभीर होने पर सोमवार को ही उसे जयपुर रैफर किया गया, लेकिन जयपुर के एसएमएस अस्पताल में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। छाण-जैतपुर में बीमारी से अब तक 6 जनों की मौत हो चुकी है। लगातार हो रही मौतों से ग्रामीणों में चिकित्सा विभाग के प्रति रोष है। इसके साथ ही ग्रामीणों में अब दहशत होने लगी है।
एक ही परिवार में दो मौतें
पांच दिन पहले जैतपुर की बिट्टन बानो की भी मौत हो गई थी। खादीजा बानो इसी परिवार की थी। ऐसे में एक ही परिवार को कुछ ही दिनों में दो मौतों से परिवार के सदस्यों की रो-रोकर स्थिति बुरी हो गई है। पहले बहू फिर बेटी की मौत से परिवार बिल्कुल टूट सा गया है। खादिजा बानो के करीब डेढ़ साल का बच्चा है।
अब तक 6 की मौत
बीमारी के कारण 22 सितंबर को अलसिया पुत्री आशिक खान की मौत के बाद 24 सितंबर को बिलाल खान पुत्र अब्दुल कुद्दुस, 27 सितंबर को चाहत खान पुत्र हिदायत खान, 8 अक्टूबर को बिट्टन बानो पत्नी जुबैर खान एवं 11 अक्टूबर को अजकिन बानो पुत्री कुतुबुद्दीन खान एवं 14 अक्टूबर को खादिजा बानो पत्नी जैद खान की मौत हो चुकी है।
चार और मरीज जयपुर रैफर
बीमारी की चपेट में आने से सोमवार को चार और मरीजों अलफिया बानो पुत्री इकबाल खान, मेहताब खान पुत्र सगीर खान, समरोज बानो पुत्री जाकिर खान, सानू खान पुत्री जाकिर खान को जयपुर रैफर किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो