scriptरीट परीक्षार्थियों के लिए बसों का संचालन व समय सारणी निर्धारित | Operation of buses and time table fixed for REET candidates | Patrika News

रीट परीक्षार्थियों के लिए बसों का संचालन व समय सारणी निर्धारित

locationसवाई माधोपुरPublished: Sep 23, 2021 09:48:54 pm

Submitted by:

rakesh verma

रीट परीक्षार्थियों के लिए बसों का संचालन व समय सारणी निर्धारितसवाईमाधोपुर. रीट परीक्षा के लिए परीक्षार्थियों आवागमन में असुविधा नहीं होए,इसके लिए जिला कलक्टर के निर्देशन में जिला परिवहन अधिकारी, रोडवेज प्रबंधक सहित टीमों ने रोडवेज एवं निजी बसों की समय सारणी निर्धारित की है।

रीट परीक्षार्थियों के लिए बसों का संचालन व समय सारणी निर्धारित सवाईमाधोपुर. रीट परीक्षा के लिए परीक्षार्थियों आवागमन में असुविधा नहीं होए,इसके लिए जिला कलक्टर के निर्देशन में जिला परिवहन अधिकारी, रोडवेज प्रबंधक सहित टीमों ने रोडवेज एवं निजी बसों की समय सारणी निर्धारित की है।

रीट परीक्षार्थियों के लिए बसों का संचालन व समय सारणी निर्धारित

रीट परीक्षार्थियों के लिए बसों का संचालन व समय सारणी निर्धारित
सवाईमाधोपुर. रीट परीक्षा के लिए परीक्षार्थियों आवागमन में असुविधा नहीं होए,इसके लिए जिला कलक्टर के निर्देशन में जिला परिवहन अधिकारी, रोडवेज प्रबंधक सहित टीमों ने रोडवेज एवं निजी बसों की समय सारणी निर्धारित की है। जिला परिवहन अधिकारी दयाशंकर गुप्ता ने बताया कि 25 सितंबर को दोपहर सवा 12 बजे जिला मुख्यालय के इंद्रा मैदान से भरतपुर के लिए दो रोडवेज बसें जाएंगी। इसी दिन एवं इसी समय पर गंगापुर सिटी से बूंदी वाया सवाई माधोपुर के लिए गंगापुर रोडवेज बस स्टैंड से 5 निजी बसए सवाई माधोपुर से बूंदी के लिए इंदिरा मैदान से 5 रोडवेज बसे, सवाई माधोपुर से जयपुर के लिए वाया दौसा होकर 5 रोडवेज बस, सवाई माधोपुर से दौसा के लिए 5 रोडवेज बसे रवाना होगी। इसी प्रकार 25 सितंबर को दोपहर सवा 12 बजे सवाई माधोपुर से बांरा के लिए वाया कोटा होकर एक रोडवेज बस, गंगापुर सिटी से जयपुर के लिए गंगापुर रोडवेज स्टैंड से 5 निजी बसें तथा गंगापुर से दौसा के लिए रोडवेज स्टैंड से 5 निजी बसें 25 सितंबर को दोपहर सवा 12 बजे रवाना होगी।
जिले के अंदर परिवहन के लिए भी लगाई बसें
डीटीओ के अनुसार सवाई माधोपुर से गंगापुर वाया मलारना डूंगर के लिए इंद्रा मैदान से 25 सितंबर को दोपहर दो बजे एक बस तथा 26 सितंबर को सुबह पांच बजे दो बस रवाना होगी। इसी प्रकार गंगापुर से सवाई माधोपुर के लिए वाया मलारना डूंगर के लिए रोडवेज स्टैंड से 25 सितंबर को दोपहर 2 बजे एक बस तथा 26 सितंबर को सुबह 5 बजे दो बसें रवाना होगी। वजीरपुर से सवाई माधोपुर वाया गंगापुर के लिए तहसील कार्यालय वजीरपुर से 25 सितंबर को दोपहर 2 बजे एक बस तथा 26 सितंबर को सुबह एक बस रवाना होगी। मलारना डूंगर से गंगापुर सिटी एवं सवाई माधोपुर के लिए मलारना तहसील कार्यालय से 26 सितंबर को सुबह पांच बजे दो.दो बसेंए खंडार से सवाई माधोपुर के लिए 26 सितंबर को दो बसें तथा खंडार से गंगापुर सिटी के लिए 25 सितंबर को देापहर दो बजे दो बस की व्यवस्था की गई है। इसी प्रकार चौथ का बरवाडा से गंगापुर के लिए 25 सितंबर को दोपहर 2 बजे एक बस एवं 26 सितंबर को सुबह 5 एवं 6 बजे 2 बसे रवाना होगी। बौंली से सवाई एवं गंगापुर के लिए 25 सितंबर को दोपहर 2 बजे एक एवं 26 सितंबर को सुबह 5 बजे 2 बसेंए बामनवास से सवाई माधोपुर एवं गंगापुर के लिए 26 सितंबर को सुबह 5 बजे दो-दो बसों की व्यवस्था की गई है।
…….
रीट परीक्षा केन्द्राधीक्षक व पर्यवेक्षकों की बैठक आज
सवाईमाधोपुर. रीट परीक्षा के सफल आयोजन के लिए नियुक्त केन्द्राधीक्षक, अतिरिक्त केन्द्राधीक्षक, पेपर कॉर्डिनेटर, परीक्षा संचालन समिति के सदस्यों की बैठक शुक्रवार को होगी। गंगापुर में सीबीईओ सभागार में सुबह 10 बजे तथा सवाई माधोपुर के जिला परिषद सभागार में शाम 4 बजे होगी। अतिरिक्त जिला कलक्टर ने संबंधित अधिकारियों को निर्धारित समय पर स्थान पर उपस्थित होने के निर्देश दिए है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो