scriptप्राचार्या व एलडीसी को जेल भेजने के आदेश | Order to send principal and LDC to jail | Patrika News

प्राचार्या व एलडीसी को जेल भेजने के आदेश

locationसवाई माधोपुरPublished: Apr 09, 2021 09:51:16 pm

Submitted by:

Subhash

प्राचार्या व एलडीसी को जेल भेजने के आदेश

प्राचार्या व एलडीसी को जेल भेजने के आदेश

सवाईमाधोपुर. एसीबी कार्यालय में पुलिस की गिरफ्त में रिश्वत लेने के आरोपी।

सवाईमाधोपुर. छात्राओं की अनुपस्थिति को पूरा दर्शाने की एवज में 5 हजार रुपए की रिश्वत लेने के प्रकरण में ट्रैप हुए बाल मंदिर कॉलोनी स्थित जमवाय टीटी कॉलेज के प्राचार्या व एलडीसी को शुक्रवार को भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो(एसीबी) टीम ने भरतपुर स्थित एसीबी न्यायालय में पेश किया। यहां से न्यायालय ने दोनों आरोपियों को जेल भेजने के आदेश दिए है।
एसीबी के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुरेन्द्र शर्मा ने बताया कि 5 हजार रुपए की रिश्वत लेने के प्रकरण में ट्रैप हुए कॉलेज प्राचार्या जय जय कंवर सिंह राजावत निवासी जमवाय कैम्पस बाल मंदिर कॉलोनी एवं लक्ष्मीनारायण शर्मा निवासी राजबाग कॉलोनी शहर सवाईमाधोपुर को लेकर सुबह 11 बजे सवाईमाधोपुर से भरतपुर के लिए रवाना हुए। वहां पहुंचने के बाद दोनों आरोपियों को एसीबी कोर्ट के समक्ष पेश किया। यहां से न्यायालय ने दोनों आरोपियों को जेल भेजने के आदेश दिए है। गौरतलब है कि परिवादी बामनवास के कुआं गांव निवासी शिवराम मीणा ने गत दिनों एसीबी में परिवाद दिया था कि उसकी बहन जो संबंधित कॉलेज में बीएसटीसी द्वितीय वर्ष की छात्रा है। कॉलेज के एलडीसी लक्ष्मीनारायण व प्राचार्या ने छात्रा से उसकी कॉलेज में पूर्ण उपस्थिति दर्शाने के एवज में 5 हजार रुपए की रिश्वत मांगी थी। इसके बाद छात्रा के भाई परिवादी शिवराम मीणा ने इस संबंध में एसीबी में परिवाद दर्ज कराया था।
एलडीसी कॉरोना पॉजिटिव
एसीबी के अनुसार दोनों आरोपियों को लेकर भरतपुर पहुुंचे। यहां कारागृह में स्थित कोविड 19 सेंटर पर दोनों की कोरोना संक्रमण की जांच कराई गई थी। इनमें से आरोपी लक्ष्मीनारायण शर्मा निवासी राजबाग कॉलोनी शहर की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। ऐसे में अब आरोपी को 14 दिन के लिए कारागृह स्थित केन्द्र पर ही क्वारंटाइन किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो