आर्ट एंड क्रॉफ्ट प्रतियोगिता का आयोजन

आर्ट एंड क्रॉफ्ट प्रतियोगिता का आयोजन

By: Abhishek ojha

Published: 24 May 2018, 03:30 PM IST

बौंली. स्वामी विवेकानंद राजकीय मॉडल विद्यालय में मंगलवार को आर्ट एवं क्रॉफ्ट प्रतियोगिता का आयोजन हुआ। विद्यालय के प्रधानाध्यापक ने बताया कि कक्षा 6 से 10 तक के विद्यार्थियों की ग्रीष्मकालीन में चल रही अभिरुचि कक्षाओं के दौरान प्रतियोगिता का आयोजन हुआ। अध्यक्षता अतिरिक्त जिला परियोजना समन्वयक रमसा सवाई माधोपुर व हंसराज सैनी पीओ ने की। प्रतियोगिता में प्रथम स्थान पर पायल मीणा, द्वितीय स्थान पर कनक मंगल , तृतीय स्थान पर अनामिका वैष्णव एवं चतुर्थ स्थान पर कविता सैनी रही।

धमूण कलां में क्रिकेट प्रतियोगिता आज
सवाईमाधोपुर. समीपवर्ती गांव धमूण कलां में गुरुवार से राधाकृष्ण मंदिर के पास सुबह आठ बजे से क्रिकेट प्रतियोगिता का आगाज होगा। आयोजन से जुड़े मोरसिंह, धनराज गुर्जर ने बताया कि प्रतियोगिता 30 मई तक चलेगी। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि संसदीय सचिव जितेन्द्र गोठवाल, भाजपा जिलाध्यक्ष सुरेशचन्द जैन व रामबाबू फागणा होंगे।


बारदाना समाप्त
बाटोदा. बाटोदा में स्थित सरकारी खरीद केन्द्र पर चल रही तुलाई बारदाने के अभाव में बंद कर दी गई है। केवीएसएस की मुख्य प्रबंधक डॉ शकुंतला मीना ने बताया कि यहां बारदाना समाप्त हो गया है। इसकी सूचना उच्चाधिकारियों को दी है। बारदाना नहीं आने तक तुलाई कार्य बंद रहेगा।


बैठक 28 को
सवाई माधोपुर. मुख्यमंत्री की गंगापुर एवं बामनवास प्रस्तावित दौरे की पूर्व तैयारियों के लिए जिला कलेक्टर पीसी पवन की अध्यक्षता में समस्त जिला स्तरीय अधिकारियों की बैठक 28 मई को दोपहर 12 बजे कलक्ट्रेट सभागार में होगी।

28 से चलेगा गहन दस्त नियंत्रण पखवाड़ा
सवाईमाधोपुर. गर्मी के मौसम में बच्चों को बीमारियों से बचाने के लिए चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग 28 मई से 9 जून तक गहन दस्त नियंत्रण पखवाड़ा मनाएगा। जिला प्रजनन एवं शिशु स्वास्थ्य अधिकारी ने बताया कि इस दौरान पांच साल तक के बच्चों वाले घरों में आशा सहयोगिनियों के माध्यम से ओआरएस पैकेज पहुंचाए जाएंगे। जरूरत होने पर जिंक की गोली भी दी जाएगी।

राजश्री व जेएसवाई के पेंडेंसी निस्तारण के निर्देश

सवाईमाधोपुर. चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग की ओर से चलाई जा रही जननी शिशु योजना व मुख्यमंत्री राजश्री योजना के भुगतान में विभाग किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं करेगा। इसको लेकर मंगलवार को सीएमएचओ डॉ.टीआर मीना जिला स्तरीय समीक्षा बैठक लेकर ब्लॉक मुख्य चिकित्सा अधिकारियों को पेंडिंग प्रकरणों का शीघ्र भुगतान करने के निर्देश दिए।

Abhishek ojha
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned