scriptचंग की थाप पर फाग गीतों पर झूमे लोग | People hanging on the songs of Chang | Patrika News

चंग की थाप पर फाग गीतों पर झूमे लोग

locationसवाई माधोपुरPublished: Mar 26, 2019 03:34:00 pm

Submitted by:

rakesh verma

चंग की थाप पर फाग गीतों पर झूमे लोग

भगवतगढ़ में होली मिलन समारोह में फाग गीत गाते विप्र समाज के लोग।

भगवतगढ़ में होली मिलन समारोह में फाग गीत गाते विप्र समाज के लोग।

भगवतगढ़. कस्बे में रविवार शाम विप्र फाउंडेशन सर्व ब्राह्मण समाज द्वारा होली मिलन कार्यक्रम हुआ। फाउंडेशन अध्यक्ष लोकेश सीठा ने बताया कि कार्यक्रम की शुरुआत भगवान गोपीनाथ के माल्यार्पण व दीप प्रज्वलित कर की गई। इस अवसर पर समाज के लोगों ने भगवान के साथ रंग गुलाल एवं फूलों की होली खेली। समाज के लोगों ने चंग की थाप पर होली के गीतों एवं फाग गायन का आनन्द उठाया। इस दौरान पूर्व अध्यक्ष मुरारीलाल खांडल, राधेश्याम, सूरजमल, रतन लाल, मोहनलाल, रामस्वरूप, रमेश, सत्यप्रकाश बद्रीलाल, घनश्याम, कैलाश चन्द, नन्दकिशोर , प्रवीण, मुरलीधर आदि मौजूद थे।
बैठक में कई मुद्दों पर चर्चा एवं निर्णय
होली मिलन समारोह से पूर्व विप्र फाउंडेशन की बैठक अध्यक्ष लोकेश सीठा की अध्यक्षता में हुई। बैठक में कई सामाजिक मुद्दों पर चर्चा की गई। चर्चा के बाद समाज के लोगों से सदस्यता शुल्क लेने का निर्णय किया। इसके अलावा आगामी सात मई को परशुराम जयंती मनाने तथा विभिन्न कार्यक्रम करने पर सहमति व्यक्त की गई।

रंगपंचमी मनाई
मित्रपुरा. कस्बे में रंगपंचमी पर कस्बेवासियों ने एक दूसरे के रंग-गुलाल लगाई। वहीं कस्बे में सुबह से दोपहर दो बजे तक सभी व्यापारियों ने अपने दुकानों व प्रतिष्ठानों को बन्द रखा। रंगपंचमी को लेकर मित्रपुरा पुलिस चौकी प्रभारी बृजेन्द्र सिंह नरुका ने कस्बे में जवानों को तैनात रखा। इस दौरान कैलाश माहेश्वरी, घनश्याम खींची, रिंकू जैन, कैलाश शर्मा, जगदेव सिंह राजावत सहित कई लोग मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो