संक्रमण की चेन तोडऩे के लिए घरों में ही कैद रहे लोग

संक्रमण की चेन तोडऩे के लिए घरों में ही कैद रहे लोग

By: Subhash

Published: 18 Apr 2021, 08:27 PM IST

सवाईमाधोपुर. वीकेंड कफ्र्यू के दूसरे दिन जिले के बाजार पूरी तरह से बंद रहे। कोरोना संक्रमण की चेन को तोडऩे के लिए जिलेवासी पूरी तरह से अनुशासित नजर आए। वीकेंड कफ्र्यू की जरूरत को समझते हुए लोग घरों में ही कैद रहे। ऐसे में बाजार व शहर की सड़कों पर भी दिनभर सूनापन नजर आया। इधर, कफ्र्यू की पालना करवाने को लेकर जिला प्रशासन व पुलिस प्रशासन ने भी गश्त करते हुए लोगों को घरों में ही रहने की अपील की।
आवश्यक कार्यो से ही निकले बाहर
जिले में रविवार को दूसरे दिन भी कफ्र्यू के चलते लोग आवश्यक वस्तुओं को खरीदने के लिए ही घरों से बाहर निकले। फिलहाल वीकेंड कफ्र्यू सोमवार सुबह 5 बजे तक जारी रहेगा।
सूने दिखे सर्किल
कफ्र्यू के चलते जिला मुख्यालय पर प्रमुख सर्किल व चौराहे दिनभर सूने नजर आए। बजरिया में पुराना ट्रक यूनियन, अम्बेडकर सर्किल, रणथम्भौर सर्किल, आलनपुर सर्किल सहित अन्य स्थानों पर सर्किल सूने दिखाई दिए। हालांकि सुबह से शाम तक कम ही वाहनों की आवाजाही रही।
संक्रमण बांट रहे है फल विक्रे्रता
कोरोना कफ्र्य के बावजूद भी बजरिया सब्जी मण्डी में फल व सब्जी विक्रेताओं पर कोई असर नहीं पड़ रहा है। सब्जी मण्डी में जगह-जगह रविवार को फलों के ठेले खड़े नजर आए। ऐसे में ग्राहक भी कोरोना की परवाह नहीं करते हुए फल-सब्जी खरीदने पहुंच रहे है। ऐसे में यहां कोरोना संक्रमण का खतरा बना है।
भैड़ोली में गाइडलाइन की हुई अवहेलना
एक तरफ कोरोना के चलते जिले में कफ्र्यू लगा है, वहीं भैड़ोली गांव में जांच के लिए पहुंचे तो लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। यहां एसडीएम के नेतृत्व में लोगों को जमावड़ा दिखा। ऐसे में सोशल डिस्टेसिंग की कोई पालना नहीं हुई।

Subhash Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned