कैप्टन फिल्म की शूटिंग देखने उमड़े लोग, 20 दिन तक रुकेंगे कलाकार

कैप्टन फिल्म की शूटिंग देखने उमड़े लोग, 20 दिन तक रुकेंगे कलाकार

Shubham Singh Mittal | Publish: Mar, 14 2018 07:44:48 PM (IST) Sawai Madhopur, Rajasthan, India

अभिनेता सैफ अली खान व अभिनेत्री जोया हुसैन मुख्य पात्र, अभिनेत्री करीना कपूर खान बेटे तैमूर संग पहुंची सपोटरा

 

सवाईमाधोपुर. निकटवर्ती जिले करौली के सपोटरा रामठरा किला व इसके आस-पास कैप्टन फिल्म की शूटिंग चल रही है, जिसे देखने के लिए भारी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ उमड़ी है। फिल्म के मुख्य अभिनेता सैफ अली खान व अभिनेत्री जोया हुसैन हैं। गत दिनों बीहड़ के जंगलों में फिल्म के कुछ दृश्यों को फिल्माया गया। करीब बीस दिनों तक फिल्म की शूटिंग होगी। पहले दिन दौलतपुरा के गांव बंगलाकी व नैनियाकी के बीच वन क्षेत्र के जंगलों में फिल्मांकन किया गया। सैफ अली खान व जोया अली खान फिल्म में लीड रोल में हैं। यहां गत 12 मार्च से रामठरा किले में फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। ये शूटिंग करीब 20 दिन तक चलेगी।

युवाओं में उत्साह
बीहड़ में फिल्म शूटिंग देखने की ललक युवाओं व बुजुर्गों में दिखाई दे रही है। बच्चे, बूढ़े, युवा शूटिंग देखने पहुंच रहे हैं। हालांकि जिस जगह पर शूटिंग चल रही है, वहां किसी को प्रवेश नहीं दिया जा रहा है, लेकिन कोई टीले पर चढ़कर तो कोई अन्य जगह से फिल्म देखने का प्रयास कर रहा है।

चंद्रकला के परिजनों को 1 वर्ष बाद भी नहीं मिली आर्थिक सहायता, डकैत रामलाल गुर्जर की गोली से हुई थी मौत
बहरावण्डा खुर्द. डकैत रामलाल गुर्जर की गोली से पिता को बचाने वाली बहादुर लड़की चंद्रकला सैनी के परिजनों को अभी तक भी आर्थिक सहायता नहीं मिल पाई है। इससे ग्रामीणों में रोष है। गौरतलब है कि गत वर्ष छाण की चंद्रकला ने खेत पर काम कर रहे ओम प्रकाश सैनी पर रामलाल गुर्जर द्वारा गोलियां चलाने पर खुद सामने हो गई। जिसकी जयपुर में उपचार के दौरान 5 फरवरी 2017 को मौत हो गई थी।

ग्रामीणों की मांग पर कलक्टर द्वारा 5 लाख रुपए आर्थिक सहायता देने एवं राउमावि छाण का नाम चन्द्रकला सैनी के नाम पर रखने का आश्वासन दिया। चंद्रकला के पिता कहना है कि उनको मार्च 2017 में मात्र 125000 रुपए ही दिए गए है। उसके बाद आजतक कोई आर्थिक सहायता नहीं दी गई। ओम प्रकाश सैनी आर्थिक सहायता के लिए कलक्टर से कई बार मिल चुका है, लेकिन उसके बाद भी उसे शेष आर्थिक सहायता नहीं मिल पा रही है। इससे ग्रामीणों में रोष है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned