scriptVIDEO : बजरी से भरे वाहन नहीं निकलने देने पर पुलिस पर पथराव, आरएसी के 2 कांस्टेबल के आई चोटें, बजरी माफियाओं के हौंसले बुलंद | Pestilence on the police if gravel-laden vehicle does not leave | Patrika News

VIDEO : बजरी से भरे वाहन नहीं निकलने देने पर पुलिस पर पथराव, आरएसी के 2 कांस्टेबल के आई चोटें, बजरी माफियाओं के हौंसले बुलंद

locationसवाई माधोपुरPublished: Jun 16, 2019 02:31:05 pm

Submitted by:

Vijay Kumar Joliya

बजरी से भरे वाहन नहीं निकलने देने पर पुलिस पर पथराव, आरएसी के 2 कांस्टेबल के आई चोटें, बजरी माफियाओं के हौंसले बुलंद

sawaimadhopur police

sawaimadhopur police news

बौंली. उपखंड क्षेत्र में बेखौफ बजरी परिवहन से आम जनजीवन तो प्रभावित है, लेकिन अब पुलिस वाले भी भयभीत हैं। क्योकि बजरी माफियाओं के हौंसले इतने बुलंद हो गए हैं कि उन्हें मना करने या रोकने पर झगड़े मारपीट पर ऊतारू हो रहे हैं। ऐसा ही मामला शनिवार रात जस्टना तिराहे पर देखने को मिला जब, अवैध बजरी खनन से भरे वाहनों को रोकने पर खनन माफियाओं ने वहां मौजूद आरएसी के जवानों पर पथराव कर हमला कर दिया।
दो जवान घायल हो गए। घायलों में कांस्टेबल विष्णु कुमार व सुरेश गोठिया शामिल हैं। मौके पर तैनात पुलिसकर्मी बड़ी मुश्किल से अपनी जान बचा पाए। वहीं उन्होंने घटना की सूचना बौली थाना को दी। इस पर मलारना डूंगर एसएचओ व बौंली थाना एसएचओ मय जाप्ते के साथ पहुंचकर स्थिति को संभाला लेकिन जब तक आरोपी वहां से फरार हो चुके थे।

यह था मामला
पुलिस के अनुसार देर शाम करीब छह बजे हाइवे पर अवैध बजरी की रोकथाम के लिए आरएसी का जाप्ता तैनात था। ट्रैक्टर ट्रॉली निकालने के लिए नाके पर आए बजरी माफियाओं ने नाके पर तैनात आरएसी के जवानों से बजरी के ट्रैक्टर निकालने की बात कही। जवानों द्वारा मना किए जाने पर बजरी माफिया अभद्रता पर उतर आए और झगड़ा शुरू कर दिया। जमकर पथराव किया। जवानों ने वहां उनके लिए लगे अस्थायी टैंट की आड़ मेअपना बचाव किया लेकिन बजरी माफियाओं द्वारा लगातार पत्थरबाजी करने से तैनात कांस्टेबल विष्णु कुमार व सुरेश गोठिया के चोटें आई। उनके गर्दन व पीठ में चोंटें आई।

थानाधिकारी पहुंचे मौके पर
मामले की सूचना पाकर बौंली थाना अधिकारी रोहित चावला वह मलारना डूंगर थाना अधिकारी भरत सिंह मय जाब्ते के पहुंचे। आरोपियों की तलाश की लेकिन जब तक वह मौके से फरार हो चुके थे।

बौंली थाने में मामला दर्ज
आरएसी के हैडकांस्टेबल विजयेश पाल सिंह ने देर रात बौंली पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया है। रिपोर्ट में नाके पर तैनात जाप्ते ने 6 व्यक्तियों के खिलाफ हमला, अभद्रता एवं राजकार्य में बाधा का आरोप लगाते हुए नामजद मामला दर्ज कराया। जिनके खिलाफ मामले दर्ज हुए हैं, पुलिस ने उनके नामों का खुलासा नहीं किया।
इनका कहना है…
पुलिस लगातार आरोपियों की तलाश में जगह-जगह दबिश दी जा रही है। आरोपियों को गिरफ्तार कर कड़ी कार्रवाई की जाएगी
रोहित चावला, थानाधिकारी बौंली
केप्शन- नाके पर तैनात पुलिसकर्मी

ट्रेंडिंग वीडियो