scriptपेट्रोल में पानी मिलाकर बेचने की शिकायत | petrol mein paanee milaakar bechane kee shikaayat | Patrika News

पेट्रोल में पानी मिलाकर बेचने की शिकायत

locationसवाई माधोपुरPublished: Jul 16, 2019 02:04:13 pm

Submitted by:

rakesh verma

पेट्रोल में पानी मिलाकर बेचने की शिकायत

 जिला कलक्ट्रेट में पहुंचा एक फरियादी।

पेट्रोल में पानी मिलाकर बेचने की शिकायत लेकर जिला कलक्ट्रेट में पहुंचा एक फरियादी।

सवाईमाधोपुर.खैरदा प्रताप नगर निवासी एक फरियादी ने सोमवार को जिला कलक्टर को ज्ञापन सौंपकर एक पेट्रोल पंप के खिलाफ पेट्रोल में पानी मिलाकर बेचने की शिकायत की है। ज्ञापन में विजय कुमार ने बताया कि गत 14 जुलाई को शाम सात बजे अपनी स्कूटी में बजरिया स्थित एक पेट्रोल पंप से पेट्रोल भरवाने गया था। सात बजकर 20 मिनट पर स्कूटर अचानक बंद हो गया।

इसके बाद उसने वाहन को मिस्त्री को दिखाया, तो टंकी में से पेट्रोल के साथ पानी निकला। वाहन को ठीक कराने के दौरान दो सौ रुपए खर्च हुए। उसने पेट्रोल पंप के खिलाफ पेट्रोल में पानी मिलाकर बेचने का आरोप लगाया। इसके बाद जिला कलक्टर ने जिला रसद अधिकारी को मामले की जांच कर पेट्रोल पंप के खिलाफ कार्रवाई करने के आदेश दिए।
धोखाधड़ी कर आयु कम कराने की शिकायत
सवाईमाधोपुर. मानटाउन थाना क्षेत्र के भढेरड़ा गांव निवासी एक जने ने सोमवार को मानटाउन थानाधिकारी को ज्ञापन सौंपकर धोखाधड़ी कर आयु कम कराने की शिकायत की है। ज्ञापन में भैरूलाल बैरवा ने बताया कि भढेरड़ा निवासी एक व्यक्ति ने न्यायालय से अपनी उम्र दस साल कम करा ली है। वह वर्तमान में भारतीय खाद्य निगम जयपुर में कार्यरत है। वह झूठा शपथ पत्र देकर अपनी उम्र से दस साल कम करवाकर सरकारी नौकरी कर रहा है। उन्होंने थानाधिकारी से मामले की जांच करवाकर कार्रवाई करने की मांग की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो