scriptपुलिस ने चोर को पकडा, बाइक बरामद की | Police catch the thief, bike recovered | Patrika News

पुलिस ने चोर को पकडा, बाइक बरामद की

locationसवाई माधोपुरPublished: Mar 12, 2018 11:45:30 am

Submitted by:

Jeetendra Tanwar

बाइक बरामद, एक गिरफ्तार

पुलिस ने दिखाई फुर्ती किया देसी कट्टा व कारतूस बरामद

पुलिस ने चोर को पकडा, बाइक बरामद की

गंगापुरसिटी. कोतवाली थाना पुलिस ने चोरी की बाइक बरामद कर एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। उदेई मोड़ चौकी प्रभारी श्यामसुन्दर ने बताया कि सालोदा स्थित निजी हॉस्पिटल के बाहर से 4 मार्च की रात सालोदा निवासी दिनेश माली की बाइक चोरी हो गई थी। इस मामले में बामनवास पट्टीखुर्द निवासी लवकुश मीना को गिरफ्तार कर बाइक बरामद की है।
किशोरी का अपहरण
गंगापुरसिटी. कोतवाली थाना पुलिस ने रविवार को किशोरी के अपहरण का मामला दर्ज किया गया है। उप निरीक्षक महेन्द्र राठी ने बताया कि खानपुर बड़ौदा निवासी एक जने ने रिपोर्ट दर्ज कराई। इसमें बताया कि गत 10 मार्च की रात पुत्री कमरे में सो रही थी। इस दौरान झोंपड़ी निवासी नवल व अन्य जीप लेकर आए और हथियार दिखाकर पुत्री को जबरन ले गए। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।
विशेषज्ञ चिकित्सकों की मिलेगी सेवा
शांति महरवाल मल्टी स्पेशलिटी हॉस्पिटल का उद्घाटन
गंगापुरसिटी. ट्रक यूनियन रोड पर नवनिर्मित शांति महरवाल मल्टी स्पेशलिटी हॉस्पिटल का उद्घाटन रविवार को किया गया। मुख्य अतिथि स्टेट वेयर हाउस कॉरपोरेशन अध्यक्ष जर्नादन सिंह गहलोत, पूर्व मंत्री प्रताप सिंघवी व विधायक मानसिंह गुर्जर ने दीप प्रज्वलन किया। समारोह में मुख्य अतिथि गहलोत ने कहा कि सेवा के भाव से हॉस्पिटल खोला गया है। विशेषज्ञ चिकित्सकों की सेवा मिलने से क्षेत्र के नागरिकों को लाभ होगा। सिंघवी ने कहा कि हॉस्पिटल खुलने से सभी बीमारियों का स्थानीय स्तर पर उपचार हो सकेगा। क्षेत्र के नागरिकों को प्रतिष्ठित चिकित्सकों की सेवा मिल सकेगी। उन्होंने बताया कि संस्थापक शांतिस्वरूप महरवाल ने गंगापुरसिटी में हॉस्पिटल खोल कर मिट्टी का कर्ज उतारने की कोशिश की है। विधायक ने कहा कि यहां सेवा कार्य को आगे बढ़ाने वालों की कमी नहीं है। शिक्षा के साथ चिकित्सा के क्षेत्र में भी तरक्की हो रही है। नगर परिषद सभापति संगीता बोहरा ने कहा कि मल्टी स्पेशलिटी हॉस्पिटल खुलने से क्षेत्र के लोगों को लाभ होगा। उन्हें उपचार के लिए बाहर नहीं जाना पड़ेगा। आनंद महरवाल सहित अन्य ने अतिथियों का स्वागत किया। संस्थापक शांतिस्वरूप महरवाल ने आभार जताया। इस मौके पर पूर्व सभापति हरिप्रसाद बोहरा, हॉस्पिटल के प्रबंध निदेशक भाग्येश जैन, उमेश पाल, अरुण सारस्वत, मदन मोहन आर्य, घनश्याम रावत, दीपक नरूका, अनिल दुबे, गोपाल दीक्षित, तहसीलदार बनवारीलाल शर्मा, एडवोकेट आलोक गोयल, महेन्द्र लोढ़ी, बाबूलाल सेक्रेट्री, पूर्व पार्षद मदनमोहन शर्मा, जमनालाल वैष्णव, मिथलेश व्यास आदि मौजूद थे।
फोटो जीसीसीवी- गंगापुरसिटी में शांति महरवाल मल्टी स्पेशलिटी हॉस्पिटल का उद्घाटन करते जनार्दनसिंह गहलोत।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो