मुनीम से लूट का चौथा आरोपी गिरफ्तार

लूट के 38 हजार रुपए बरामद

By: Arun verma

Updated: 27 Nov 2019, 12:14 AM IST

गंगापुरसिटी. पुरानी अनाज मंडी में व्यापारी के मुनीम से पौने दो लाख रुपए की लूट के मामले में कोतवाली थाना पुलिस ने एक ओर आरोपी को गिरफ्तार किया है। साथ ही आरोपी से लूट के 38 हजार रुपए बरामद किए। एक सप्ताह पुराने लूट के इस मामले में पुलिस तीन आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिवभगवान गोदारा ने बताया कि पुरानी अनाज मंडी में 19 नवम्बर को फर्म मदनमोहन इंडस्ट्रीज के मुनीम हनुमान प्रसाद गुप्ता से पौने दो लाख रुपए से भरा बैग छीन कर ले जाने के मामले में फरार आरोपी बैरवा बस्ती टोकसी हाल तीन पुलिया लाटा हाउस वाली गली निवासी पवन कुमार उर्फ गजनी बैरवा पुत्र मुरारीलाल को उदेई मोड1 थाना क्षेत्र से बापर्दा गिरफ्तार किया गया है। उससे 38 हजार रुपए भी बरामद किए है। आरोपी को बुधवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा।

कोतवाली थाना प्रभारी हरजीलाल ने बताया कि मामले में सलेमपुर निवासी तैय्यब व इसराइल तथा तीन पुलिया के पास लाटा हाउस वाली गली निवासी विजय शर्मा को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। शिनाख्त कार्रवाई के लिए तैय्यब व इसराइल को बापर्दा न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया। वहीं विजय शर्मा पुलिस अभिरक्षा में चल रहा है। पुलिस अब तक आरोपियों से 81 हजार रुपए बरामद कर चुकी है।

Arun verma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned