scriptलॉकडाउन की पालना में पुलिस की मुस्तैदी, 70 वाहन सीज, | Police promptness in lockdown cradle, 70 vehicle seas, | Patrika News

लॉकडाउन की पालना में पुलिस की मुस्तैदी, 70 वाहन सीज,

locationसवाई माधोपुरPublished: May 10, 2021 09:06:56 pm

Submitted by:

rakesh verma

लॉकडाउन की पालना में पुलिस की मुस्तैदी, 70 वाहन सीज,200 पर किया जुर्माना-पुलिस ने जिला सीमा समेत शहर में कराई नाकाबंदी

लॉकडाउन की पालना में पुलिस की मुस्तैदी, 70 वाहन सीज

लॉकडाउन की पालना में पुलिस की मुस्तैदी, 70 वाहन सीज,

लॉकडाउन की पालना में पुलिस की मुस्तैदी, 70 वाहन सीज,
200 पर किया जुर्माना
-पुलिस ने जिला सीमा समेत शहर में कराई नाकाबंदी
गंगापुरसिटी. महामारी रेड अलर्ट जन अनुशासन पखवाड़े की बंदिशों को लागू कराने के लिए पुलिस ने खासी सख्ती बरतना शुरू कर दिया है। साथ ही लोगों को समझाइश भी की जा रही है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हिमांशु शर्मा, उप जिला कलक्टर अनिल कुमार चौधरी, पुलिस उपाधीक्षक कालूराम मीना, तहसीलदार ज्ञानचंद जैमन, पंचायत समिति विकास अधिकारी अजित सहरिया एवं कोतवाली, सदर व उदेई मोड थानाधिकारी ने गाइडलाइन की पालना के लिए अल सुबह ही मोर्चा संभाल लिया। इस दौरान उन्होंने शहरी क्षेत्र व जिले की सीमाओं पर लगाई गई नाकाबंदी पर व्यवस्थाओं का जायजा लिया। साथ ही ग्रामीण क्षेत्रों में भी लोगों से समझाइश की। (ब.उ.)
70 वाहन जब्त
पुलिस उपाधीक्षक कालूराम मीना ने बताया कि कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन कर बिना मास्क व सामाजिक दूरी का पालन नहीं करने पर वृत्त क्षेत्र में 200 जनों के चालान कर जुर्माना वसूला गया। इसी प्रकार बेवजह वाहन दौड़ाने पर 70 वाहन जब्त करने की कार्रवाई की गई है। वही 7 जनों को आइसोलेशन के लिए पाबंद किया गया।
नाकाबंदी में दिखाई सख्ती
पुलिस की ओर से ईदगाह मोड, सालोदा मोड, उदेई मोड, नादौती चौराहा, फव्वारा चौक, देवी स्टोर चौराहा पर विशेष नाकाबंदी की गई। साथ ही वाहन चालकों को रोक कर उचित कारण पूछा गया। वहीं पुलिस ने सख्ती दिखाई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो