ट्रांसफार्मर चोरी के बाद बिजली आपूर्ति ठप

ट्रांसफार्मर चोरी के बाद बिजली आपूर्ति ठप

Shubham Mittal | Publish: Jan, 14 2018 07:50:03 PM (IST) Sawai Madhopur, Rajasthan, India

ट्रांसफार्मर चोरी के बाद बिजली आपूर्ति ठप

बामनवास. लिवाली गांव के जागा-जोगी मोहल्ले में लगे ट्रांसफार्मर के शुक्रवार रात चोरी होने के बाद यहां बिजली आपूर्ति ठप हो गई, जिससे लोगों को बिना बिजली ही रहना पड़ रहा है। स्थानीय निवासी नीरू जागा ने बताया कि रोड के निकट लगे ट्रांसफार्मर को खोलकर चोर उसमें से कीमती तेल एवं तांबा आदि सामान निकाल ले गए।

शेष रहे खाली बक्से को वहीं पास में ही फेंक गए। रात में बिजली गुल हुई तो लोगों को लगा कि बिजली आगे से गई होगी, लेकिन सुबह देखने पर मौके से ट्रांसफार्मर गायब था। शनिवार सुबह इस संबंध में निगम के कर्मचारियों को भी अवगत करा दिया गया।

्विषाक्त पदार्थ खाने से एक की मौत
सवाईमाधोपुर. खैरदा की बैरवा बस्ती में शनिवार शाम एक व्यक्ति ने विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया। इसके बाद परिजन उसे राजकीय सामान्य चिकित्सालय लेकर आए, जहां उसने दम तोड़ दिया। शव को मोर्चरी में रखवाया है। पुलिस चौकी प्रभारी हरिमोहन ने बताया कि मृतक अशोक बैरवा (35) पुत्र रामनाथ बैरवा है। उसने शनिवार शाम विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया था।

तबीयत बिगडऩे पर परिजन उसे अस्पताल लेकर आए, जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया। उसके शव का रविवार को पोस्टमार्टम किया जाएगा।


शांतिभंग में सात पकड़े
वजीरपुर (गंगापुरसिटी). वजीरपुर थाना पुलिस ने शनिवार को आपस में झगड़ा करने पर सात जनों को शांतिभंग करने के आरोप में गिरफ्तार किया। थाना प्रभारी जितेन्द्रसिंह ने बताया कि वजीरपुर निवासी तेजराम, महेश, बाबूलाल, कमलेश, हरिसिंह, पप्पू व पावटा निवासी अली को शांतिभंग करने पर गिरफ्तार किया।

जुआ खेलते तीन गिरफ्तार
चौथ का बरवाड़ा. थाना पुलिस ने क्षेत्र के बिन्जारी गांव में सार्वजनिक स्थान पर जुआ खेलते तीन युवकों को गिरफ्तार किया। हैडकांस्टेबल भरत लाल गुर्जर ने बताया की बिन्जारी निवासी बलराम, राजेश, राजेन्द्र को ताश के पत्तों से जुआ खेलते गिरफ्तार किया। युवकों से जुएं के 1110 रुपए बरामद किए हैं।

शांतिभंग में दो गिरफ्तार
भाड़ौती. ग्राम गंभीरा से भाड़ौती पुलिस ने दो जनों को शांतिभंग में गिरफ्तार किया। भाड़ौती पुलिस चौकी प्रभारी पूरणचंद ने बताया कि कालूराम मीणा व धर्मराज मीणा निवासी निशाना थाना सपोटरा के रहने वाले हैं। दोनों अपने रिश्तेदार के गंभीरा आए हुए थे। अपने रिश्तेदार के खेतों से गोवंश को निकाल रहे थे। तभी वहां चौकी इंचार्ज पहुंचे और उनसे पूछताछ की तो संतोषप्रद जवाब नहीं दिया और आपस में दोनों झगडऩे लगे। दोनों को शांतिभंग में गिरफ्तार कर लिया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned