script

जीएसएस में घुस कर बिजली कर्मी पर हमला

locationसवाई माधोपुरPublished: Jun 13, 2020 07:06:13 pm

Submitted by:

Vijay Kumar Joliya

पीडि़त बिजली कर्मी ने चार लोगो को नामजद कर कराया मामला दर्ज

जीएसएस में घुस कर बिजली कर्मी पर हमला

police

मलारना डूंगर. कस्बे में बीती शुक्रवार देर रात जीएसएस में घुस कर बिजली कर्मी के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। हमले में एक बिजली कर्मी जयराज सिंह जख्मी हो गया। सूत्रों के अनुसार बिजली सप्लाई बंद होने पर इंदिरा कॉलोनी के कुछ लोग शुक्रवार रात बिजली सप्लाई चालू करवाने के लिए मलारना डूंगर जीएसएस पर आए थे। जहां बिजली कर्मियों से किसी बात को कहा सुनी के बाद मारपीट हो गई है।
घटना की सूचना मिलते ही मलारना डूंगर एसएचओ भी मय जाब्ते के जीएसएस पर पहुंचे थे, लेकिन पुलिस केे पहुंचने से पहले ही आरोपी घटना स्थल से भाग निकले। अब शनिवार सुबह कनिष्ठ अभियंता पवन मीना के साथ थाने पहुंचे पीडि़त बिजली कर्मी ने कस्बे के चार लोगों को नामजद करते हुए मामला दर्ज कराया है। पुलिस के अनुसार पीडि़त बिजली कर्मी ने रिपोर्ट में बताया कि वह कस्बे में प्रथम फीडर इंचार्ज के पद पर कार्यरत है। १२ जून शुक्रवार रात साढ़े नो बजे के लगभग सब स्टेशन पर बिजली सप्लाई चालू करवाने के लिए उपस्थित था। इस दौरान आरोपी पिन्टू पुत्र जगन गुर्जर, राकेश गुर्जर, मन्नू पुत्र रामनिवास बैरवा व हाशिम खान पुत्र मगरूफ खान निवासी इंदिरा कॉलोनी सब स्टेशन पर आए और पीडि़त के साथ गाली गलोच करने लगे। गाली गलोच करने से मना किया तो मारपीट करना शुरू कर दिया। आरोपियों ने पकड़ कर जमीन पर पटक दिया।

मारपीट के दौरान गले से सोने की चेन तोड़ली व जेब से पर्स निकाल लिया। पर्स में ८ हजार रुपए नकदी के साथ आवश्यक दस्तावेज भी बताए गए हैं। जीएसएस में रखी टॉर्च व कुर्सी भी तोड़ दी। जान बचाने के लिए चिल्लाया तो दूसरे कमरे में से अन्य बिजली कर्मी बाहर निकल कर आए और आरोपियों से बचाया। मारपीट में गले व आंख पर चोट के साथ शरीर में अन्य जगह भी चोट आई है। पुलिस ने घायल बिजली कर्मी का मेडिकल मुआयना करवा कर विभिन्न धाराओ में मामला दर्ज कर जांच शुरू करदी।

इस सम्बंध में थाना प्रभारी जितेन्द्र सिंह का कहना है कि घटना शुक्रवार रात की है। घटना के समय सूचना मिलते ही हम मौके पर पहुंचे थे, लेकिन आरोपी भाग निकले। इस सम्बंध में मामला दर्ज कर जांच शुरू करदी गई है। उधर विद्युत वितरण निगम के भाड़ौती कनिष्ठ अभियंता पवन मीना का कहना है कि जीएसएस में घुस कर हमारे बिजली कर्मी पर हमला हुआ है। यह गम्भीर मामला है। आरोपियों को नामजद कर थाने में मामला दर्ज करवा दिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो