महाशिवरात्रि मेले की तैयारियां जोरों पर

Shubham Mittal

Publish: Jan, 13 2018 04:25:48 (IST)

Sawai Madhopur, Rajasthan, India
महाशिवरात्रि मेले की तैयारियां जोरों पर

महाशिवरात्रि मेले की तैयारियां जोरों पर

महाशिवरात्रि मेले की तैयारियां जोरों पर
शिवाड़. कस्बे में 12 फरवरी पांच दिवसीय महाशिवरात्रि मेले का आयोजन किया जाएगा। घुश्मेश्वर मंदिर ट्रस्ट की ओर से मेले की तैयारियां जोर-शोर से की जा रही है। ट्रस्ट

अध्यक्ष प्रेम प्रकाश शर्मा ने बताया कि मेले में आने वाले यात्रियों की सुविधा के लिए सभी धर्मशाला को तैयार किया जा रहा है। मंदिर एवं धर्मशाला में पेयजल व्यवस्था के लिए लगी टंकियों की सफाई, रोशनी व्यवस्था ट्यूब लाइट व बल्ब को बदला जा रहा है। यात्रियों की निगरानी के लिए सीसीटीवी कैमरे की व्यवस्था की जा रही है। इस बार यात्रियों के लिए एक नवीन धर्मशाला का निर्माण कार्य प्रगति पर है।

इस धर्मशाला में एयर कंडीशन कमरों सहित अटैच शौचालय व बाथरूम आदि सुविधाएं उपलब्ध कराई जा रही है। उन्होंने बताया कि मेले में आने वाले यात्रियों की सुविधा के लिए रेलवे प्रशासन से मेले के दौरान सुपरफास्ट ट्रेनों के ईसरदा स्टेशन पर ठहराव, बिजली विभाग से 24 घंटे 3 फेज विद्युत सप्लाई, परिवहन विभाग से अतिरिक्त बस व्यवस्था करने, स्वास्थ्य सेवाओं एवं पुलिस बल तैनात करने को लेकर जिला कलक्टर को पत्र भेजा है।

क्रिकेट प्रतियोगिता का समापन

बौंली. डॉ. अम्बेडकर क्रिकेट क्लब बौंली के तत्वावधान में 5 से 12 जनवरी तक लोगपुरा मैदान में क्षेत्रीय क्रिकेट प्रतियोगिता हुई। इसमें फाइनल मैच अम्बेडकर क्रिकेट क्लब बौंली और देव क्रिकेट क्लब बौंली के बीच हुआ। इसमें देव क्रिकेट क्लब विजेता रहा।

मुख्य अतिथि हरिराम सैनी थे। अध्यक्षता भाजपा मण्डल अध्यक्ष हनुमत दीक्षित ने की। विशिष्ट अतिथि भाजपा नेता ओमप्रकाश डंगोरिया व महावीर सोगानी रहे। आयोजन कर्ता टीम डॉ.अम्बेडकर क्रिकेट क्लब बौंली के कप्तान विजय डंगोरिया ने बताया कि विजेता टीम को ट्रॉफी और 4100 रुपए नकद और उपविजेता टीम को डॉ.अम्बेडकर क्लब बौंली को 2100 रुपए नकद और ट्रॉफी दी गई।

हर्ष फिलिंग व गोल्डन वॉरियर्स विजयी
सवाईमाधोपुर. राइजिंग स्टार्स क्रिकेट क्लब के तत्वावधान में इंदिरा मैदान में चल रही क्रिकेट प्रतियोगिता में शुक्रवार को दो मुकाबले हुए। क्लब के अध्यक्ष शुभम पाटीदार ने बताया कि पहला मुकाबला हर्ष फिलिंग व सिटी डायमंड के बीच हुआ। इसमें हर्ष फिलिंग विजयी रहा। इसी प्रकार एक अन्य मुकाबला गोल्डन वॉरियर्स व खिरनी नाइट राइडर्स के बीच हुआ, इसमें गोल्डन वॉरियर्स जीती।

खिजूरी रहा विजयी
सवाईमाधोपुर. हीरामन क्रिकेट क्लब के तत्वावधान में खिजूरी में चल रही प्रतियोगिता का शुक्रवार को समापन हुआ। आयोजन से जुड़े लोगों ने बताया कि फाइनल मुकाबले में खिजूरी विजयी रहा। समापन समारोह में मुख्य अतिथि मानसी राजावत थी।

जीनापुर में नए कक्षा-कक्षों की सौगात
सवाईमाधोपुर. संसदीय सचिव जितेन्द्र गोठवाल ने शुक्रवार को राउमावि जीनापुर में 14 लाख रुपए की लागत से नव निर्मित कक्षा-कक्षों का लोकार्पण किया। इससे विद्यार्थियों को अध्ययन में सुविधा मिलेगी व सुविधाओं का विस्तार होगा। इस दौरान छात्रों से मिलकर उनकी समस्याएं सुनी। इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष सुरेश जैन, एसटी मोर्चा जिलाध्यक्ष बाबूलाल मीना, मण्डल अध्यक्ष रामप्रसाद जांगिड़, पं.स. सदस्य हंसराज मीना, परशुराम मीना, सरपंच हरिराम मीना, रमेश मीना, महामंत्री कैलाश सैनी आदि मौजूद थे।

 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned