scriptPriyanka Gandhi's convoy leaves for Delhi amid tight arrangements | पुख्ता बंदोबस्त के बीच प्रियंका गांधी का काफिला दिल्ली रवाना | Patrika News

पुख्ता बंदोबस्त के बीच प्रियंका गांधी का काफिला दिल्ली रवाना

पुख्ता बंदोबस्त के बीच प्रियंका गांधी का काफिला दिल्ली रवाना

सवाई माधोपुर

Published: January 14, 2022 08:21:48 pm

सवाईमाधोपुर. कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा परिवार सहित दोपहर को सड़कमार्ग से नई दिल्ली के लिए रवाना हुई। पुलिस के पुख्ता बंदोबस्त के बीच प्रियंका गांधी का काफिला रणथम्भौर रोड स्थित एक होटल से नई दिल्ली के लिए रवाना हुआ। गौरतलब है कि गत गुरुवार को कॉलेज के विद्यार्थियों व भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्रदेश में बढ़ रहे अपराधों का विरोध किया था और कांग्रेस सरकार के खिलाफ जमकर नारे लगाए। इसके बाद जिला प्रशासन व पुलिस प्रशासन ने प्रियंका गांधी वाड्रा की सुरक्षा बढ़ा दी थी। ऐसे में शुक्रवार को दोपहर 12 बजे कड़ी सुरक्षा के बीच को रवाना किया।
जाने का कार्यक्रम भी गोपनीय रखा
कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के आने का कार्यक्रम भी गोपनीय रखा था, वहीं शुक्रवार को यहां से जाने का कार्यक्रम भी पूरी तरह से गोपनीय रखा गया। विद्यार्थियों व भाजपा कार्यकर्ताओं के विरोध-प्रदर्शन के बाद प्रियंका गांधी वाड्रा की सुरक्षा बढ़ाने के साथ ही जाने के कार्यक्रम को पूरी तरह से गोपनीय रखा। रणथम्भौर रोड स्थित होटल से जिले की सीमा तक चप्पे-चप्पे पर पुलिसकर्मी नजर आए।
जन्मदिन मनाने रणथम्भौर आई थी प्रियंका
कॉंग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा अपने परिजनों के साथ तीन दिवसीय दौरे पर रणथंभौर पहुंची थी। उनके साथ पति रॉबर्ट वाड्रा, बेटा व बेटी भी साथ थे। रणथंभौर दौरे के दौरान प्रियंका गांधी ने अपना जन्मदिन मनाया। साथ ही रणथंभौर नेशनल पार्क का भ्रमण कर वन्यजीवों की अठखेलियां देखी। प्रियंका गांधी वाड्रा के दौरे के दौरान राजनीतिक घटनाक्रम भी हुए। भाजपा के नेताओं ने अलवर प्रकरण को लेकर उनका घेराव करने का भी प्रयास किया लेकिन पुलिस मुस्तैदी के चलते नाकामयाब रहे। ऐसे में प्रियंका गांधी वाड्रा की दिल्ली वापसी को लेकर पुलिस प्रशासन अलर्ट नजर आया।
रणथम्भौर सर्किल पर रोके वाहन
सवाईमाधोपुर.कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के रणथम्भौर रोड स्थित होटल से रवाना होने के बाद हम्मीर सर्किल के निकट पहुंचने ही शहर से आ रहे वाहनों को कुछ दूरी पर ही रोक दिया। इसके बाद प्रियंका गांधी वाड्रा के वाहनों के काफिला को निकलने के बाद अन्य वाहनों को रवाना किया।

पुख्ता बंदोबस्त के बीच प्रियंका गांधी का काफिला दिल्ली रवाना
सवाईमाधोपुर. रणथम्भौर सर्किल में कड़ी सुरक्षा के बीच गुजरता प्रियंका गांधी वाड्रा का काफिला।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

CM चन्‍नी का बड़ा आरोप, जाते-जाते ईडी के अफसरों ने कहा, ‘PM का दौरा याद रखना’भारत विरोधी कंटेंट चलाने वाले यूट्यूब चैनलों के खिलाफ होगा एक्शन- अनुराग ठाकुरभारत ने निर्धारित अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर बैन 28 फरवरी तक बढ़ायाभाजपा की स्टार प्रचारकों की लिस्ट से 8 महत्वपूर्ण नेता और केंद्रीय मंत्री गायब, BJP ने साइड कर दिया?अपर्णा यादव और स्वामी प्रसाद मौर्य की बेटी को BJP ने बनाया पोस्टर GirlUP PCS Main 2021 Postponed: यूपी पीसीएस की मुख्य परीक्षा स्थगित, ये हैं नयी तारीखरेगिस्तान में यहां छुपा है 4800 खरब लीटर पानी का खजानाकल होगा Toyota का धमाका! नए सेग्मेंट में एंट्री के साथ लॉन्च होगी नई पिक-अप Hilux, जानिए क्या है इसमें ख़ास
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.