scriptPriyanka reached the forest by another way to escape the protesters | प्रदर्शनकारियों से बचने के लिए दुसरे रास्ते से जंगल में पहुंची प्रियंका | Patrika News

प्रदर्शनकारियों से बचने के लिए दुसरे रास्ते से जंगल में पहुंची प्रियंका

प्रदर्शनकारियों से बचने के लिए दुसरे रास्ते से जंगल में पहुंची प्रियंका

सवाई माधोपुर

Published: November 28, 2021 07:58:05 pm

सवाईमाधोपुर.भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस की जनरल सेकेट्री प्रियंका गांधी वाड्रा ने रविवार शाम की पारी में रणथम्भौर राष्ट्रीय उद्यान का भ्रमण किया। इस दौरान मुख्यमंत्री व राज्य सरकार की नीतियों के विरोध में गणेश धाम पर प्रदर्शन कर रहे मदरसा पैराटीचर्स के विरोध व ज्ञापन से बचने के लिए प्रियंका गांधी वाड्रा गणेश धाम के स्थान पर आमाघाटी से जंगल में प्रवेश किया। इसके बाद उन्होंने रणथम्भौर के जोन दो में प्रवेश किया। वह दोपहर करीब सवा तीन बजे जंगल भ्रमण के लिए पहुंची। इस दौरान कुल दो जिप्सियां भ्रमण पर गई। एक जिप्सी में प्रियंका व उनके परिजन सवार थे तो दूसरी जिप्सी में उनकी एस्कॉर्ट व सुरक्षा कर्मी की टीम सवार थी। प्रियंका के जोन में प्रवेश करने से कुछ देर पूर्वग् वनाधिकारी भी व्यवस्थाओं का जायजा लेने के लिए जोन दो में पहुंचे।
प्रदर्शनकारियों से बचने के लिए दुसरे रास्ते से जंगल में पहुंची प्रियंका
सवाईमाधोपुर. प्रियंका गांधी और भ्रमण पर जाती जिप्सी(इनसेट में)
एरोहेड व बाघ टी.101 के हुए दीदार
रणथम्भौर भ्रमण के दौरान उन्हें जोन दो में बाघिन टी.84 यानि एरोहेड और बाघ टी.101 के दीदार हुए। बाघ. बाघिन की अठखेलियां देखकर प्रियंका व उनके परिजन रोमांचित हो उठे। प्रियंका ने बाघ. बाघिन की अठखेलियों को कैमरे में कैद किया। रणथम्भौर भ्रमण के दौरान जोन पांच में प्रियंका को बाघिन टी.102 व उसके तीन शावकोंं के दीदार हुए। बाघिन के शावकों के साथ अठखेलियां देखकर प्रियंका व उनके परिजन अभिभूत हो गए।

सडक़ मार्ग से पहुंची सवाईमाधोपुर
इससे पहले प्रियंका गांधी वाड्रा सुबह करीब पौने बारह बजे सडक़ मार्ग से े निजी दौरे पर परिजनों के साथ सवाईमाधोपुर पहुंची। भाड़ौती के करीब जस्टाना पर पुलिस प्रशासन की एस्कॉट के साथ वह रणथम्भौर रोड स्थित एक पांच सितारा होटल में पहुंची।
आज भी जा सकती है भ्रमण पर
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार प्रियंका गांधी वाड्रा सोमवार सुबह भी परिजनों के साथ रणथम्भौर भ्रमण पर जा सकती है। गौरतलब है कि प्रियंका को रणथम्भौर से गहरा लगाव रहा है। वह करीब हर साल रणथम्भौर भ्रमण के लिए सवाईमाधोपुर आती है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

इन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीजब हनीमून पर ताहिरा का ब्रेस्ट मिल्क पी गए थे आयुष्मान खुराना, बताया था पौष्टिकIndian Railways : अब ट्रेन में यात्रा करना मुश्किल, रेलवे ने जारी की नयी गाइडलाइन, ज़रूर पढ़ें ये नियमधन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोग, देखें क्या आप भी हैं इनमें शामिलइन 4 राशि की लड़कियों के सबसे ज्यादा दीवाने माने जाते हैं लड़के, पति के दिल पर करती हैं राजशेखावाटी सहित राजस्थान के 12 जिलों में होगी बरसातदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगयदि ये रत्न कर जाए सूट तो 30 दिनों के अंदर दिखा देता है अपना कमाल, इन राशियों के लिए सबसे शुभ
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.