VIDEO रेलवे स्टेशन डूबा अंधेरे में

Rakesh Verma | Updated: 12 Jun 2019, 11:59:29 AM (IST) Sawai Madhopur, Sawai Madhopur, Rajasthan, India

मंगलवार रात को स्टेशन पर हुई बिजली गुल


सवाईमाधोपुर.
स्थानीय रेलवे स्टेशन पर व्यवस्थाएं सुधरने का नाम नहीं ले रही है।मंगलवार रात करीब ग्यारह बजे रेलवे स्टेशन पर अचानक ही बिजली गुल हो गई। ऐसे मेंं रेलवे स्टेशन अंधेरे में डूब गया। यह नजारा करीब तीन से चार मिनट तक रहा। इसके बाद रेलवे की तकनीेकी टीम ने फिर से बिजली आपूर्ति शुरू कराई। इसके बाद रेलवे स्टेशन रोशन हुआ और यात्रियों व रेलवे अधिकारियों ने राहत की सांस ली।
सैकड़ों ट्रेन गुजरती है
स्थानीय रेलवे स्टेशन पर रात भर ट्रेनों की आवाजाही लगी रहती है। 24 घंटों में स्टेशन से सैंकड़ो ट्रेने गुजरती है। ऐसे में स्टेशन पर यात्रियों की भारी भीड़ रहती है। ऐसे में अचानक से स्टेशन पर बिजली गुल होने और अंधेरा छाने से यात्रियों को भी परेशानी का सामाना करना पड़ा।
रात को सुरक्षा के भी नहीं प्रबंध
रेलवे स्टेशन पर रात में यात्रियों की सुरक्षा के लिए कोई प्रबंध नहीं किए गए है। आरपीएफ की ओर से प्लेटफार्म एक पर बनाया गया यात्री सहायता बूथ भी सूना नजर आया। ऐसे में रात के समय में यात्रियों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned