scriptRain and fog freed Dhujni | बारिश और कोहरे ने छुड़ाई धूजणी | Patrika News

बारिश और कोहरे ने छुड़ाई धूजणी

मौासम ने खया पलटा, सर्दी बढ़ी

सवाई माधोपुर

Published: January 05, 2022 08:05:10 pm

सवाईमाधोपुर. जिला मुख्यालय पर सर्दी के तेवर एक बार फिर कड़े हो गए हैं। बुधवार दोपहर करीब तीन बजें मौसम के मिजाज में अचानक बदलाव आया और बारिश शुरू हो गई। तेज बारिश का यह दौर करीब आधे घंटे तक जारी रहा। बारिश का दौर थमने के बाद एका एक सर्दी में भी इजाफा हो गया। इससे पहले सुबह भी बीच-बीच में हल्की फुहारेंं आती रही। वहीं शाम भी कई बार फहारों का हल्का दौर चला। बारिश आने और कोहरा छाया रहने के कारण तापमान में भी गिरावट दर्ज की गई। बुधवार को अधिकतम तापमान १८ डिग्री व न्यूनतम तापमान १२ डिग्री दर्ज किया गया। हालांकि दोपहर को कुछ देर के लिए आसमान में सूरज देवता के दर्शन हुए और हल्की धूप निकली लेकिन कुछ देर बाद ही सूरज फिर से बादलों की ओट में छिप गया।
सुबह छाया रहा कोहरा
इससे पहले सुबह जिला मुख्यालय पर कोहरा छाया रहा। इससे वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ा और वाहन चालक सुबह के समय वाहनों की हैडनलाइट जलाकर चलते नजर आए। वहीं शाम को दिन ढलते ही गली मोहल्लों की सडक़ों पर सन्नाटा पसर गया और लोग सर्दी से बचने के लिए घरों में जाकर रजाई में दुबक गए।
अलाव का लिया सहारा
वहीं रेलवे स्टेशन, बस स्टैण्ड, जिला अस्पताल आदि सार्वजनिक स्थानों पर लोग सर्दी से बचने के लिए अलाव का सहारा लेते नजर आए। वहीं सर्दी बढऩे के कारण लोगों के खानपान में भी बदलाव देखने को मिला। लोग चार की थडिय़ों पर चाय की चुस्की लेती और पकौड़ी आदि का लुत्फ उठाते नजर आए।
बारिश और कोहरे ने छुड़ाई धूजणी
बारिश और कोहरे ने छुड़ाई धूजणी

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.