रात को डेढ़ घंटे में 62 मिमी पानी बरसा

www.patrika.com/rajasthan-news

By: rakesh verma

Published: 20 Jul 2018, 12:31 PM IST

सवाईमाधोपुर.जिले में गुरुवार रात करीब पौने नौ बजे झमाझम बारिश हुई, जो करीब डेढ़ घंटे तक जारी रही। इस दौरान 62 मिमी पानी बरसा। इससे सड़कों पर तथा कॉलोनियों में पानी भर गया। शहर स्थित मुख्य बाजार में बारिश का पानी आने से मुख्य बाजर मार्ग अवरुद्ध हो गया। दुकानों में पानी भर गया। लोगों के सामान भीग गए। शहर के मुख्य बाजार में पानी भरने से चौपहिया वाहनों( कार) के टायर डूब गए। वहीं रैगर मोहल्ले में कई घरों में पानी भर गया। सुबह से ही आसमान में घटाएं छाने से मौसम सुहावना हो रहा था। सुबह से ही बारिश होने की उम्मीद थी।


जिनके घरों में पानी घुसा, उनकी नींद उड़ी जिला मुख्यालय पर गुरुवार रात को तेज बारिश से शहर के मुख्य बाजार व खण्डार तिराहे व न्यू मार्केट स्थित दुकानों में पानी भर गया। इससे उनका सामान भीग गया। इसी प्रकार शहर के मिश्र मोहल्ले, न्यू मार्केट, रैगर मोहल्ले व आदर्श नगर ए में घरों में पानी भर गया। पानी भरने से लोगों की नींद उड़ गई। उनका कहना है कि नालों की सफाई नहीं होने से ऐसा हुआ। लोग घरों में घुसे पानी की निकासी के लिए जतन करते नजर आए। हालांकि बारिश का दौर नहीं थमने से उनके प्रयास नाकाफी साबित हुए। उधर, कई प्रमुख मार्गों में भी पानी भरने से समस्या हुई।


ट्रक यूनियन की हड़ताल आज से
सवाईमाधोपुर. केन्द्र सरकार की ओर से बीमा टोल टैक्स व डीजल की दरों में की गई वृद्धि के विरोध में ऑल इण्डिया ट्रांसपोर्ट कंपनी के आह्वान पर शुक्रवार से रणथम्भौर ट्रक यूनियन की हड़ताल रहेगी। यूनियन के प्रबंधक ने बताया कि इसके चलते शुक्रवार से बुकिंग कार्य बंद रहेगा। हड़ताल के चलते रोजमर्रा की आपूर्ति पर पड़ेगा।


हरियाली भूमि पर चला पीला पंजा
बामनवास. वन विभाग की नाक का सवाल बने सींगटोली में वन भूमि पर काबिज अतिक्रमण को गुरुवार को भारी पुलिस बंदोबस्त के बीच हटा दिया गया। इसके बाद अब वन अधिकारियों ने राहत की सांस ली है। गौरतलब है कि सींगटोली में वन भूमि पर स्थानीय निवासी एक ही परिवार के कुछ लोगों ने अतिक्रमण कर लिया था।

rakesh verma Bureau Incharge
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned