सरकारी कांटे पर पहुंचा बारदाना

सरकारी कांटे पर पहुंचा बारदाना
बाटोदा स्थित सरकारी कांटे पर उतरता बारदाना।

Rakesh Verma | Publish: Apr, 07 2019 01:46:10 PM (IST) | Updated: Apr, 07 2019 01:46:11 PM (IST) Sawai Madhopur, Sawai Madhopur, Rajasthan, India

सरकारी कांटे पर पहुंचा बारदाना

बाटोदा. राजफेड की ओर से स्वीकृत क्रय विक्रय सहकारी समिति के तुलाई केन्द्र पर चने का बारदाना पहुंच गया है। केन्द्र प्रभारी माणक गुप्ता ने बताया कि बाटोदा स्थित तुलाई केन्द्र पर चना व सरसों की समर्थन मूल्य पर खरीद की जाएगी। अब तक यहां चने का बारदाना नहीं होने व किसानों के पास मैसेज नहीं आने के कारण केवल सरसों की ही खरीद की जा रही थी। अब यहां शनिवार को बारदाना आ गया है। किसानों के पास मैसेज पहुंचने पर चनेे की खरीद शुरू कर दी जाएगी।


मजदूरों में रोष
सरकारी कांटे पर तुलाई के लिए स्थानीय पल्लेदार व श्रमिकों की बजाय बाहर के मजदूरों को काम में लगाने से स्थानीय श्रमिकों में रोष है। इसे लेकर यहां के पल्लेदारों ने बताया कि यहां के कांटे पर स्थानीय श्रमिकों को ही काम पर लगाया जाए।


चुनाव में शांति बनाए रखें
सवाईमाधोपुर. जिला कलक्ट्रेट सभागार में शनिवार को पुलिस अधीक्षक समीर कुमार सिंह ने सीएलजी सदस्यों की बैठक ली। इस दौरान सीएलजी सदस्यों ने अपने-अपने क्षेत्र की समस्याएं बताईं। इस पर एसपी ने समस्या का निराकरण एवं सुझाव दिए। बैठक में लोकसभा चुनाव के दौरान शान्ति बनाए रखने के सुझाव दिए। बैठक में आपराधिक गतिविधियों पर भी चर्चा की गई।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned