scriptरैली निकालकर जताया आक्रोश, निजी स्कूल संचालकों की आरटीई की राशि के भुगतान का मामला | Rally taken out by rally matter of payment of RTE amount | Patrika News

रैली निकालकर जताया आक्रोश, निजी स्कूल संचालकों की आरटीई की राशि के भुगतान का मामला

locationसवाई माधोपुरPublished: Oct 16, 2019 07:09:32 pm

Submitted by:

Vijay Kumar Joliya

रैली निकालकर जताया आक्रोश, निजी स्कूल संचालकों की आरटीई की राशि के भुगतान का मामला

रैली निकालकर जताया आक्रोश, निजी स्कूल संचालकों की आरटीई की राशि के भुगतान का मामला

School news in sawai madhopur

सवाईमाधोपुर . जिले के निजी स्कूल संचालकों ने मंगलवार को स्कूल शिक्षा परिवार के बैनर तले प्रदेश उपाध्यक्ष आचार्य लोकेन्द्र शर्मा व जिला अध्यक्ष अनुज शर्मा के नेतृत्व में आक्रोश रैली निकालकर कलक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया। इसके बाद अतिरिक्त जिला कलक्टर को ज्ञापन सौंपा। संगठन के जिला महामंत्री दिलीप शर्मा ने बताया कि सत्र 2018-2019 में बीते 5 माह से अधिक हो गए, लेकिन सरकार ने आरटीई की राशि का भुगतान नहीं किया है।

शिक्षा विभाग एवं कोषाधिकारी कार्यालय की मिलीभगत से राशि अटकी है। कई बार लिखित एवं मौखिक रूप से शिकायत करने के बाद भी कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया जाता है। इससे निजी स्कूल संचालकों में रोष व्याप्त है। ऐसे में इन दिनों निजी स्कूल संचालकों को आर्थिक परेशानी से जूझना पड़ रहा है। आचार्य लोकेंद्र शर्मा ने कहा यदि सरकार ने तीन दिन में निजी स्कूलों के हक का पैसा नहीं दिया, तो जिला कलक्टरी पर धरना-प्रदर्शन किया जाएगा। जिला अध्यक्ष अनुज शर्मा ने कहा कि सभी निजी स्कूल संचालक संघर्ष को तैयार रहे। रैली में सभी तहसीलों के अध्यक्ष पदम सिंह आमेरा, अवधेश जैमिनी, सत्यनारायण शर्मा, महावीर सिंह नाथावत, अरविंद जैन, ज्ञानसिंह गुर्जर, कोषाध्यक्ष राजेश शर्मा, संजय शर्मा, अजय अग्रवाल व कमलेश शर्मा आदि मौजूद थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो