scriptरणथंभौर गणेश मंदिर 30 अप्रेल तक बंद | Ranthambore Ganesh temple closed till 30th April | Patrika News

रणथंभौर गणेश मंदिर 30 अप्रेल तक बंद

locationसवाई माधोपुरPublished: Apr 15, 2021 09:27:39 pm

Submitted by:

rakesh verma

रणथंभौर गणेश मंदिर 30 अप्रेल तक बंदसवाईमाधोपुर. कोविड-19 के बढ़ते प्रकोप एवं संक्रमण को देखते हुए रणथंभौर त्रिनेत्र गणेश मंदिर में श्रद्धालुओं के लिए दर्शन 30 अप्रेल तक बंद कर दिए हैं। मंदिर प्रबंधन के महंत बृज किशोर दाधीच ने उपखंड अधिकारी कपिल शर्मा को लिखित में सूचना देकर निर्णय से अवगत कराया है।

रणथंभौर गणेश मंदिर 30 अप्रेल तक बंद

रणथंभौर गणेश मंदिर 30 अप्रेल तक बंद

रणथंभौर गणेश मंदिर 30 अप्रेल तक बंद
सवाईमाधोपुर. कोविड-19 के बढ़ते प्रकोप एवं संक्रमण को देखते हुए रणथंभौर त्रिनेत्र गणेश मंदिर में श्रद्धालुओं के लिए दर्शन 30 अप्रेल तक बंद कर दिए हैं। मंदिर प्रबंधन के महंत बृज किशोर दाधीच ने उपखंड अधिकारी कपिल शर्मा को लिखित में सूचना देकर निर्णय से अवगत कराया है।
प्रबंधन एवं मंदिर के महंत तथा जिला प्रशासन की सहमति व निर्णय के अनुसार 30 अप्रैल तक रणथंबोर दुर्ग स्थित त्रिनेत्र गणेश मंदिर में श्रद्धालुओं के लिए दर्शन बंद कर दिए गए हैं। मंदिर के महंत बृज किशोर दाधीच जी ने श्रद्धालुओं से आग्रह किया है कि घर पर रहकर ही पूजा अर्चना करें। मंदिर प्रबंधन के महंत बृज किशोर दाधीच ने उपखंड अधिकारी कपिल शर्मा को लिखित में सूचना देकर निर्णय से अवगत कराया है। कोविड के संक्रमण का प्रसार लगातार बढने से रोकने के लिए यह निर्णय लिया है। उपखंड अधिकारी ने श्रद्धालुओं से आग्रह किया है कि घर पर रहकर ही पूजा अर्चना एवं इबादत करें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो