scriptघर से उठा कर ले गए 17 वर्षीय किशोरी के साथ दुष्कर्म | Rape of 17-year-old teenager taken away from home | Patrika News

घर से उठा कर ले गए 17 वर्षीय किशोरी के साथ दुष्कर्म

locationसवाई माधोपुरPublished: May 16, 2020 06:50:27 pm

Submitted by:

Vijay Kumar Joliya

घर से उठा कर ले गए 17 वर्षीय किशोरी के साथ दुष्कर्म

घर से उठा कर ले गए 17 वर्षीय किशोरी के साथ दुष्कर्म

Sawai madhopur Crime

मलारना डूंगर. थाना क्षेत्र के दोनायचा गांव में 17 वर्षीय किशोरी के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। घटना को लेकर पीड़िता के पिता ने दोनायचा निवासी इम्तियाज के खिलाफ पीलवा नदी स्थित जबरन घर से पुत्री को उठा कर दोनायचा गांव के पास ले जाकर बलात्कार करने के आरोप में मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच ग्रामीण पुलिस उपाधीक्षक राकेश कुमार राजोरा को सौपी है। पुलिस के अनुसार पीड़ित किशोरी के पिता ने रिपोर्ट में बताया कि 15 मई की रात नाबालिग पुत्री घर मे सो रही थी। रात 11 बजे आरोपी घर मे घुस कर पुत्री को साथ ले गया।
दोनायचा मेनरोड के पास बने कमरे में ले जाकर जबरन बलात्कार किया। आसपास गांव को लोगो को पता चलने पर पीड़िता के परिवारजन व पुलिस को सूचना दी। सूचना पर रात को ही पुलिस भी मौके पर पहुंची। जहां आरोपी को मोके से डिटेन किया गया। पीड़ित को लेकर परिजन भी थाने पहुंचे। उधर घटना की सूचना पर सीओ ग्रामीण राकेश कुमार राजोरा भी मौके पर पहुंचे। जहां पीड़िता के साथ घटना स्थल का जायजा लेकर नक्शा मौका तैयार किया है।
इनका कहना है

दोनायचा गांव में किशोरी से दुष्कर्म का मामला हुआ है। आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी पीड़ित के पड़ोस में खेत मे काम करता था। आरोपी को डिटेन कर जांच शुरू करदी है।
राकेश कुमार राजोरा, पुलिस उपाधीक्षक ग्रामीण सवाईमाधोपुर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो