धार्मिक स्थलों व महिलाओं को लेकर समुदाय विशेष के खिलाफ शोशियल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट वायरल

आक्रोशित सेकड़ो लोग थाने में जा पहुंचे। जहां लोगो ने विरोध प्रदर्शन करते हुए शोसियल मीडिया पर पोस्ट डालने वाले को गिरफ्तार कर कड़ी कार्रवाई की मांग की।

By: Vijay Kumar Joliya

Published: 13 Aug 2019, 07:50 PM IST

मलारना डूंगर. धार्मिक स्थलों व महिलाओं को लेकर समुदाय विशेष के खिलाफ शोशियल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट वायरल होने के बाद एक धर्म को मानने वालों में आक्रोश फैल गया। आक्रोशित सेकड़ो लोग थाने में जा पहुंचे। जहां लोगो ने विरोध प्रदर्शन करते हुए शोसियल मीडिया पर पोस्ट डालने वाले को गिरफ्तार कर कड़ी कार्रवाई की मांग की। उधर मामले की गम्भीरता को भांपते हुए थाना प्रभारी जितेंद्र सिंह ने आरोपी को चिन्हित किया।

समुदाय विशेष पर आपत्तिजनक टिप्पणी करना युवक को पड़ा भारी, पुलिस के थर्ड डिग्री टार्चर से बिगड़ी हालत

तत्काल टीम गठित कर आरोपी की तलाश में भेजा। इस दौरान पुलिस ने ततपरता दिखाते हुए कस्बे में विभिन्न जगह दबिश देकर एक आरोपी को हिरासत में लिया है। उधर घटना को लेकर आक्रोशित समुदाय विशेष के लोगो ने मलारना डूंगर निवासी लोकेश पुत्र रामचरण सैनी ( गड़ीवाला ) को नामजद करते हुए थाने में मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू करदी है।


पुलिस के अनुसार रिपोर्ट करता ने बताया कि उक्त आरोपी ने साम्प्रदायिक शोहार्द दूषित करने के उद्देश्य से फेसबुक पेज पर मुस्लिम समाज व इस्लाम धर्म के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट शेयर की है। आक्रोशित लोगों ने पुलिस प्रशाशन से साम्प्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने वालो के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। आरोप है कि पूर्व में भी कस्बे का ही एक युवक धर्म विशेष के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट डाल कर कस्बे का साम्प्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने का प्रयास कर चुका है। उस वक्त भी प्रशाशन की समझाइश से मामला शांत हुआ था। यह लोग अंगठन विशेष से जुड़े है। जो हमेशा कस्बे का सौहार्द बिगाड़ने की फिराक में रहते है।

Vijay Kumar Joliya
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned