scriptRent increased for the first time in 22 years | 22 साल में पहली बार बढ़ा किराया | Patrika News

22 साल में पहली बार बढ़ा किराया

22 साल में पहली बार बढ़ा किराया

दुकानदारों से रायशुमारी कर बढ़ाया किराया
खण्डार. पंचायत समिति में नायपुर रोड पर बनी दुकानों का किराया बुधवार को समस्त दुकानदारों से रायशुमारी कर बढ़ाया गया। सहायक विकास अधिकारी सुरेशचंद मित्तल ने सभी दुकानदारों को पंचायत समिति प्रधान कार्यालय में बुलाया।

सवाई माधोपुर

Updated: April 07, 2022 12:58:16 pm

22 साल में पहली बार बढ़ा किराया

दुकानदारों से रायशुमारी कर बढ़ाया किराया
खण्डार. पंचायत समिति में नायपुर रोड पर बनी दुकानों का किराया बुधवार को समस्त दुकानदारों से रायशुमारी कर बढ़ाया गया। सहायक विकास अधिकारी सुरेशचंद मित्तल ने सभी दुकानदारों को पंचायत समिति प्रधान कार्यालय में बुलाया। प्रधान नरेन्द्र सिंह चौधरी की अध्यक्षता में बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें दुकानों के रखरखाव और किराया बढ़तरी पर चर्चा की गई। प्रधान ने बताया कि दुकानें बहुत पुरानी हैं। जगह-जगह से क्षतिग्रस्त है। ऐसे में अनहोनी की आशंका है। दुकानों की मरम्मत के लिए किराया बढ़ाना जरूरी है। इसके बाद प्रधान ने सभी लोगों से किराया को लेकर सुझाव मांगे।
22 साल में पहली बार बढ़ा किराया
22 साल में पहली बार बढ़ा किराया
1600 रुपए किराया प्रतिमाहप्रधान ने दुकानदारों से राय मशविरा कर समय के हिसाब से एक माह का 1600 रुपए किराया तय किया गया। जिस पर सभी दुकानदारों ने सहमति जताई। दुकानदारों ने बताया कि अभी सीजन का समय है, दुकानों की मरम्मत का कार्य जून, जुलाई में किया जाए। जिससे दुकानदारों को परेशानी नहीं उठानी पडेगी। इस मौके पर पंचायत समिति अतिरिक्त विकास अधिकारी काशीराम जाट, सहायक विकास अधिकारी अरविन्द मथुरिया, पंचायत समिति सदस्य विष्णु जाट, अधिवक्ता गोविन्द प्रसाद मथुरिया, पारस जैन, विष्णु अग्रवाल, विपिन, विशम्बर मथुरिया, रामबाबू सेन आदि कई लोग मौजूद रहे।
इनका कहना है

पंचायत समिति की दुकानों की स्थिति ठीक नहीं थी। दुकानों को मरम्मत का आवश्यकता थी। प्रधान के साथ दुकानदारों ने सहमति बनाकर किराया निर्धारण किया है। लोगों को सुरक्षा मुहैया करना पहली प्राथमिकता है।
राधेश्याम शर्मा विकास अधिकारी, खंडार।

इनका कहना हैपंचायत समिति की दुकानों की स्थिति ठीक नहीं थी। दुकानों को मरम्मत का आवश्यकता थी। प्रधान के साथ दुकानदारों ने सहमति बनाकर किराया निर्धारण किया है। लोगों को सुरक्षा मुहैया करना पहली प्राथमिकता है।
राधेश्याम शर्मा विकास अधिकारी, खंडार।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीचंडीमंदिर वेस्टर्न कमांड लाए गए श्योक नदी हादसे में बचे 19 सैनिकआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितराहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा - 'नेहरू ने लोकतंत्र की जड़ों को किया मजबूत, 8 वर्षों में भाजपा ने किया कमजोर'Renault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चIPL 2022, RR vs RCB Qualifier 2: राजस्थान ने बैंगलोर को 7 विकेट से हराया, दूसरी बार IPL फाइनल में बनाई जगहपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.