हे भगवान! गांव में सड़क की ऐसी दशा देखकर चौंक जाएंगे आप

हे भगवान! गांव में सड़क की ऐसी दशा देखकर चौंक जाएंगे आप
patrika

Abhishek Ojha | Updated: 08 Aug 2019, 07:47:04 PM (IST) Sawai Madhopur, Sawai Madhopur, Rajasthan, India

पैदल तो दूर, चौपहिया वाहन भी निकलने में असमर्थ

बहरावण्डा खुर्द. ग्राम पंचायत पाली के गांव मीनाखेड़ी के मुख्य रास्ते के इन दिनों हाल बेहाल है। गांव के इस रास्ते पर बारिश के दिनों में भारी कीचड़ जमा हो जाता है। ऐसे में इस रास्ते से होकर लोगों का पैदल निकलना दूभर हो रहा है। वहीं हालात यह है कि चौपहिया वाहन तक इस रास्ते में फंस जाते हंै। गुरुवार सुबह भी स्कूल के छोटे छोटे बच्चों को गांव से ला रही एक निजी विद्यालय की बस इस रास्ते में फंस गई। इससे बच्चे समय पर स्कूल नहीं पहुंच सके।
ग्रामीण छुट्टनसिंह गुर्जर, बजरंग लाल गुर्जर, शंकर पटेल, रामसिंह, सुरेश जांगिड़ आदि ने बताया कि पूर्व में बरसात के कारण मीनाखेड़ी, सोनकच्छ, खंडेवला को जोडऩे वाली मुख्य सड़क पानी के तेज बहाव में बह गई थी। सड़क मार्ग कट जाने के बाद मार्ग को सही नहीं किया गया, केवल मिट्टी डालकर रास्ता चालू कर दिया था। इससे बुधवार रात को हुई तेज बारिश के कारण इस क्षतिग्रस्त मार्ग पर कीचड़ ही कीचड़ हो गया और ग्रामीणों सहित दुपहिया-चौपहिया वाहनों का निकलना दूभर हो गया। मशक्कत के बाद बस को कीचड़ से निकाला, तब जाकर बच्चे विद्यालय पहुंच सके। ग्रामीणों ने प्रशासन से शीघ्र समस्या के समाधान की मांग की है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned