सड़कों से डामर हुआ गायब, गहरे गड्ढों से वाहन चालक परेशान

सड़कों से डामर हुआ गायब, गहरे गड्ढों से वाहन चालक परेशान
Road turns into asphalt, roads crash with driver in deep pits

Rakesh Verma | Publish: Jul, 26 2019 02:37:52 PM (IST) Sawai Madhopur, Sawai Madhopur, Rajasthan, India

सड़कों से डामर हुआ गायब, गहरे गड्ढों से वाहन चालक परेशान

बाटोदा. सार्वजनिक निर्माण विभाग की अनदेखी के चलते सड़कों से डामर पूरी तरह से उखड़ गया। सड़कों पर गहरे गड्ढे होने से आम लोगों को परेशानी हो रही है। बरनाला से टिगरिया, रामसिंहपुरा से फुलवाड़ा एवं खुर्रा महारिया, बगड़ी, मंडावरी, बाटोदा से बैरखंडी, बाटोदा से जीवद, नाननवास आरामपुरा से फुलवाड़ा, बिछोछ से खेड़ली मोड़ तक की सड़कों की हालत बहुत ही खराब हो जाने के कारण वाहन चालक बेहद परेशान है। इस बारे में कई बार उच्चाधिकारियों को अवगत कराने के बाद भी स्थिति में कोई सुधार नहीं है।


सीसी सड़क का निर्माण शुरू
भगवतगढ़. जटवाड़ा कलां में ऊपर के बाजार में गोपाल मंदिर वाले रास्ते में कीचड़ एवं गन्दगी से परेशान लोगों को सीसी सड़क निर्माण शुरू होने से परेशानी से मुक्ति मिल सकेगी। मोहल्ले के लोगों ने बताया कि रास्ते में घरों से निकलने वाला पानी एवं बरसाती पानी भरा रहने से पैदल निकलने में परेशानी होती थी। सरपंच बुगलचंद मीना ने बताया कि गुरुवार से सीसी सड़क निर्माण शुरू किया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned