scriptरोडवेज परिचालक ने शराब पीकर मचाया हुड़दंग, रास्ते में खड़ी करवाई बस | Roadways operator created chaos after drinking alcohol | Patrika News

रोडवेज परिचालक ने शराब पीकर मचाया हुड़दंग, रास्ते में खड़ी करवाई बस

locationसवाई माधोपुरPublished: Oct 21, 2019 08:11:12 pm

चौथ का बरवाड़ा से बूंदी से जा रही थी बस चीफ मैनेजर ने दिए कार्रवाई के आदेश

रोडवेज परिचालक ने शराब पीकर मचाया हुड़दंग, रास्ते में खड़ी की बस

चौथ का बरवाड़ा। परिचालक के उत्पात के चलते खड़ी बस तथा परेशान होते यात्री।

चौथ का बरवाड़ा. चौथ का बरवाड़ा से बूंदी जाने वाली राजस्थान परिवहन निगम की बस में परिचालक श्रवण लाल ने नशे में धुत होकर हंगामा किया। परिचालक ने बस को यात्रियो सहित उनियारा के पास पलाई के आगे बीच सड़क पर खड़ा करवा दिया। इसके बाद सूचना मिलने पर बूंदी चीफ मैनेजर ने पुलिस में रिपोर्ट देकर आरोपी परिचालक को पकड़वाया व मेडिकल जांच करवाई। शिकायत के बाद परिवहन निगम के कार्यकारी निदेशक यूडी खान ने भी मामले की जांच कर कार्रवाई के आदेश दिए है। वहीं बाद में सवारियों को दूसरी बस में बूंदी के लिए रवाना किया। बस में अधिकतर महिलाएं ही सवार थी। मामले की सूचना बूंदी चीफ मैनेजर विक्रम सिंह के पास पंहुची तो उन्होंने पुलिस को दूरभाष पर जानकारी दी और आरोपी परिचालक को गिरफ्तार करवाया। वहीं करीब डेढ़ घंटे बाद कोटा से आ रही दूसरी बस में सवारियों को बिठाकर रवाना किया गया।
यों चला घटनाक्रम
– सुबह 8 बजे चौथ का बरवाड़ा से बूंदी के लिए रवाना हुई बस
– 9.45 बजे परिचालक ने बस में हंगामा करना शुरू किया
– 10 बजे बस पलाई पहुंची तो यात्रियों ने बस खड़ी करवा दी
– 11.30 बजे यात्रियों को दूसरी बस में किया रवाना
– 11.45 बजे बूंदी चीफ मैनेजर की सूचना पर पहुंची पुलिस
– दोपहर 12 बजे पुलिस आरोपी को पकड़ ले गई थाने
– परिवहन निगम के कार्यकारी निदेश यूडी खान ने दिए जांच के आदेश
इनका कहना है
-आरोपी परिचालक खिलाफ विभाग सख्त है तथा विभागीय जांच के आदेश जारी कर बड़ी कार्रवाई की जाएगी। घटना के बाद यात्रियों को दूसरी बस में बैठकार बूंदी पंहुचाया गया है।
– विक्रम सिंह, चीफ मैनेजर, बूंदी
– बस यात्री प्रेमराज व ज्योति शर्मा ने बताया कि परिचालक द्वारा बस में शराब पीकर हंगामा करने की घटना बेहद शर्मनाक है। रोड़वेज बस परिचालक के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। जिससे भविष्य में यात्रा के दौरान कभी ऐसी हरकत ना करे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो