scriptसडक़ पर कीचड़ से परेशानी | Rods are filled with sluge | Patrika News

सडक़ पर कीचड़ से परेशानी

locationसवाई माधोपुरPublished: Jan 15, 2021 09:11:17 pm

Submitted by:

Arun verma

नगर परिषद की अनदेखी

सडक़ पर कीचड़ से परेशानी

सवाईमाधोपुर. आवासन मण्डल कॉलोनी में लगा कचरे का ढेर।

सवाईमाधोपुर. आलनपुर-रणथम्भौर वाया जयन्ती मार्केट कॉलोनी रोड पर कीचड़ होने से वाहन चालकों व राहगीरों को परेशानी हो रही है। स्थानीय निवासी मुकेश सैनी व इकरामुद्दीन खान ने बताया कि सडक़ का निर्माण कार्य अधूरा ही छोड़ दिया गया। ऐसे में सडक़ पर पानी भरने से कीचड़ हो रहा है।
इस मार्ग से रणथम्भौर के बाहरी जोनों में भ्रमण पर जाने वाले पर्यटक वाहन भी आते जाते हैं। इससे पर्यटकों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इस संबंध में कई बार अधिकारियों व जन प्रतिनिधियों को अवगत कराया है, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं होने के कारण स्थिति जस की तस है। इससे लोगों में रोष है। लोगों ने सडक़ की मरम्मत कराने की मांग की है।
सुभाष नगर में गंदगी का आलम
रेलवे कॉलोनी के पास स्थित सुभाष नगर में बसावट के सालों बाद भी नालियों का निर्माण नहीं होने से गंदा पानी सडक़ों पर बह रहा है। वहीं कॉलोनी मेंं खुला नाला होने के कारण गंदगी का आलम है।
स्थानीय निवासी रवि व सुरेश ने बताया कि गंदे पानी से दुर्गन्ध उड़ती है।
गंदे पानी में मच्छर पनप रहे हैं। इससे बीमारी फैलने का डर है। लोगों ने कई बार जन प्रतिनिधियों व अधिकारियों को अवगत कराया है। कोई कार्रवाई नहीं होने के कारण स्थिति जस की तस है। इससे लोगों में रोष है। बजरिया के प्रेम मंदिर सिनेमा के पास स्थित नाला जाम होने से लोगों को परेशानी हो रही है। शैलेन्द्र शर्मा व अन्य लोगों ने बताया कि नाले की नियमित सफाई नहीं हो रही है। ऐसे में दुर्गन्ध के कारण आम लोगों का वहां से गुजरना भी दूभर हो रहा है।
नियमित सफाई नहीं
आवासन मण्डल कॉलोनी में नगर परिषद की अनदेखी के कारण इन दिनों नियमित सफाई नहीं होने से सडक़ों पर जगह-जगह कचरे के ढेर लगे हुए हैं। इनमें आवारा जागवर मुंह मार रहे हैं।
स्थानीय निवासी आशीष सोनी, अविनाश नामा, रजत माथुर ने बताया कि कई बार विभागीय अधिकारियों व जन प्रतिनिधियों को अवगत कराया जा चुका है, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो