scriptबीट प्रभारियों की गलत जानकारी से ग्रामीण भ्रमित | Rural confused with incorrect information of beet charges | Patrika News

बीट प्रभारियों की गलत जानकारी से ग्रामीण भ्रमित

locationसवाई माधोपुरPublished: Jul 16, 2019 02:37:48 pm

Submitted by:

rakesh verma

बीट प्रभारियों की गलत जानकारी से ग्रामीण भ्रमित

सार्वजनिक स्थान पर लगी बीट प्रभारी सूचना।

चौथ का बरवाड़ा. सार्वजनिक स्थान पर लगी बीट प्रभारी सूचना।

चौथ का बरवाड़ा. चौराहों व सार्वजनिक स्थानों पर पुलिस की ओर से लिखाए गए बीट प्रभारी व बीट कांस्टेबल के नंबर लोगों को भ्रमित कर रहे हैं। कस्बा पुलिस थाना द्वारा किसी भी अपराध संबंधी घटना की त्वरित सूचना ग्रामीणों की ओर से उपलब्ध करवाने के लिए मुख्य चौराहों व सार्वजनिक स्थानों पर बीट प्रभारी व बीट कांस्टेबल का नाम व मोबाइल नंबर प्रदर्शित करवा रखे है, लेकिन इसमें उन जवानों के नंबर भी हैं, जिनका स्थानांतरण अन्य जगह हो चुका है।
सार्वजनिक स्थानों पर जो बीट प्रभारियों की सूचना लगी हुई है। इनमें कई सिपाहियों के स्थानांतरण हो चुके हंै। उनकी सूचना हटाकर वर्तमान बीट प्रभारियों की सूचना का प्रदर्शन जल्द करवा दिया जाएगा।
जगदीश भारद्वाज, थाना प्रभारी, चौथ का बरवाड़ा

नायब तहसीलदार का पद भरने की मांग
खण्डार . उपखण्ड मुख्यालय की उपतहसील बहरावण्डा कलां में नायब तहसीलदार का पद रिक्त होने से ग्रामीणों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। सरपंच रामरूप मीणा ने बताया कि उपतहसील में नायब तहसीलदार का पद रिक्त होने से भूमि की रजिस्ट्री, नामान्तरण, नकल प्राप्त करने में परेशानी आ रही है। ग्रामीणों ने विधायक अशोक बैरवा के नाम ज्ञापन भेजकर नायब तहसीलदार का पद भरने की मांग की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो