scriptसफाई कर्मचरारियों को व्हाटएप ग्रुप में शेयर करनी होगी फोटो | Safai Karamcharis have to share photo in whatsapp group | Patrika News
सवाई माधोपुर

सफाई कर्मचरारियों को व्हाटएप ग्रुप में शेयर करनी होगी फोटो

निर्धारित समय तक फोटो शेयर नहीं करने पर दर्ज होगी अनुपस्थिति जिला कलक्टर ने जारी किए निर्देश

सवाई माधोपुरJan 19, 2022 / 08:26 pm

Subhash

सफाई कर्मचरारियों को व्हाटएप ग्रुप में शेयर करनी होगी फोटो

सफाई कर्मचरारियों को व्हाटएप ग्रुप में शेयर करनी होगी फोटो

सवाईमाधोपुर. जिला क लक्टर सुरेश कुमार ओला ने बुधवार को नगर परिषद कार्यालय में अधिकारियों की बैठक लेकर सवाई माधोपुर के लिए उनके मन में चल रहे प्लान को साझा करते हुए सुंदर एवं स्वच्छ शहर की परिकल्पना को सबके सहयोग से मिलकर साकार करने की बात कही।बैठक में जिला कलक्टर ने नगर परिषद क्षेत्र में सफाई व्यवस्थाए डोर टू डोर कचरा संग्रहणए स्वच्छता सर्वेक्षण के संबंध में अधिकारियों से जानकारी ली। उन्होंने नगर परिषद क्षेत्र में साफ.सफाई दुरस्त नही होने पर नाराजगी जाहिर करते हुए संबंधित अधिकारियों को सफाई व्यवस्था दुरस्त करने के निर्देश दिए।
जिला कलक्टर ने सफाई कर्मचारियों की उपस्थिति के लिए संबंधित अधिकारी को व्हाट्स एप गु्रप बनाकर जमादार को उपस्थिति सत्यापित करने के लिए वार्डवार फोटो प्रात: 7 बजे तक ग्रुप में शेयर करने के निर्देश दिए। जिला कलेक्टर ने कहा कि कार्य में किसी भी प्रकार की कोताही नही बरते। कोताही बरतने पर संबंधित कार्मिक के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश नगर परिषद आयुक्त को दिए। जिला कलक्टर ने नगर परिषद आयुक्त को निर्देश दिये कि निर्धारित स्थान पर कचरा पात्र रखवायें इनसे कचरे का नियमित उठान किया जाए, कचरा उठाने वाला वाहन ओवरलोड न हो, इससे सडक पर कचरा डालने वाले दुकानदार, ठेले, थड़ी संचालकों पर जुर्माना करने के निर्देश दिए। इसके अलावा उन्होंने कोरोना संक्रमण की रफ्तार को कम करने के लिए कोरोना गाइडलाइन की पालना कराने के निर्देश भी दिए। साथ ही उन्होंने आयुक्त को शहर को स्वच्छ बनाने के लिए योजनाबद्ध तरीके से काम करने और लोगों को सफाई के प्रति जागरुक करने के निर्देश भी दिए।

Home / Sawai Madhopur / सफाई कर्मचरारियों को व्हाटएप ग्रुप में शेयर करनी होगी फोटो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो