पुलिस पर पथराव कर बजरी से भरा ट्रैक्टर-ट्रॉली छुड़ा ले जाने के आरोप में तीन गिरफ्तार

एक ट्रैक्टर-ट्रॉली भी जब्त

By: Arun verma

Published: 11 Jan 2021, 09:11 PM IST

मलारना डूंगर. अवैध बजरी खनन व निर्गमन के खिलाफ कार्रवाई के दौरान भूखा गांव में पुलिस बल पर हमला कर अवैध बजरी से भरे ट्रैक्टर-ट्रॉली को छुड़ा ले जाने के तीन आरोपियों को पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपी रवि पुत्र देवीराम मीना, काड़ूराम पुत्र ओमप्रकाश व रामरस पुत्र ओमप्रकाश है। पुलिस ने एक ट्रैक्टर-ट्रॉली भी जब्त किया।

गौरतलब है कि गत 28 दिसम्बर को मलारना डूंगर एसएचओ राकेश कुमार यादव मय जाब्ते के साथ अवैध बजरी खनन की रोकथाम के लिए भूखा गांव पहुंचे थे। जहां बनास नदी से बजरी भरकर एक ट्रैक्टर-ट्रॉली आता मिला। पुलिस उक्त ट्रैक्टर-ट्रॉली को जब्त कर थाने लाने लगी तो आरोपियों सहित अन्य लोगों ने भीड़ एकत्रित कर पुलिस का रास्ता रोक लिया।

वहीं पथराव कर बजरी से भरे ट्रैक्टर ट्रॉली को छुड़ा ले गए थे। थाना प्रभारी ने उक्त तीन आरोपियों सहित करौली जिले के हीरापुर निवासी लाखन मीना को नामजद करते हुए राज कार्य में बाधा का मामला दर्ज कराया था।

छह ट्रैक्टर-ट्रॉली जप्त

मित्रपुरा.विशेष अभियान दल ने उपतहसील क्षेत्र में सोमवार को अवैध बजरी परिवहन पर कार्रवाई करते हुए छह ट्रैक्टर-ट्रॉली जप्त किए। पुलिस चौकी इंचार्ज सुरेश चौधरी ने बताया कि पुलिस व खनन विभाग की संयुक्त कार्रवाई में मंझेवला रोड व जैतपुरा कोटड़ा ग्रेवल रोड से चार ट्रैक्टर-ट्रॉली जप्त किए गए। इसीप्रकार मोरन व मित्रपुरा रोड से 2 ट्रैक्टर-ट्रॉली सहित कुल छह वाहन जब्त किए गए। जब्तशुदा वाहनों को मित्रपुरा चौकी में खड़ा किया गया।

Arun verma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned