scriptबनास नदी में नहाने गए युवक की तलाश में जुटा प्रशासन | sawaimadhopur banas river one drown | Patrika News

बनास नदी में नहाने गए युवक की तलाश में जुटा प्रशासन

locationसवाई माधोपुरPublished: Oct 11, 2019 07:44:33 pm

Submitted by:

Abhishek ojha

डूबने की आशंका, नहीं लगा सुराग

बनास नदी में नहाने गए युवक की तलाश में जुटा प्रशासन

बनास नदी में नहाने गए युवक की तलाश में जुटा प्रशासन

मलारना डूंगर. थाना क्षेत्र में गोखरू घाटे के सामने दोस्तों के साथ शुक्रवार दोपहर बनास नदी में नहाने गया मलारना स्टेशन निवासी युवक लोकेश (24) पुत्र बाबू लाल योगी पानी में चला गया। घटना का पता चलते ही साथी युवकों ने परिजनों को सूचना दी। सूचना पर परिजन ग्रामीणों के साथ मौके पर पहुंचे। इसके बाद एक दर्जन स्थानीय गोताखोरों की मदद से युवक की तलाश की गई, लेकिन कही सुराग नहीं लगा। इस दौरान ग्रामीणों जिला कलक्टर से भी मदद मांगी। कलक्टर के निर्देश पर मलारना डूंगर उप जिला कलक्टर मनोज वर्मा, मलारना डूंगर तहसीलदार व पुलिस जाप्ते के साथ मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक अंधेरा होने से स्थानीय लोगों को भी तलाशी अभियान रोकना पड़ा। उधर मौके पर पहुंचे एसडीएम ने बताया कि एसडीआरएफ को सूचना दे दी गई है। शनिवार सुबह रेस्क्यू कर युवक की तलाश की जाएगी।
यह है मामला
हादसे के बाद मौके पर पहुंचे युवक के परिजनों ने बताया कि लोकेश दोपहर डेढ़ बजे अपने दो साथियों के साथ बनास नदी में गया था। शाम को उन्हें घटना की जानकारी मिली। इस पर वह ग्रामीणों के साथ मौके पर पहुंचे। जहां मंडी पीर के सामने नदी किनारे लोकेश की चप्पल व एक फावड़ा मिला। इस दौरान ग्रामीणों ने स्थानीय गोताखोरों को भी मौके पर बुला लिया। गोताखोर नजर मोहम्मद, हुसनुद्दीन, अमजद, खुशनुद, रामकिशन, हजारी धोबी, शाकिर व जावेद आदि ने अंधेरा होने तक पानी में लोकेश को तलाश किया, लेकिन कोई सुराग नहीं लगा।
यह बोले एसडीएम
सूचना पर मौके पर गया। घटना स्थल सवाईमाधोपुर उपखण्ड के निवाड़ी गांव की राजस्व सीमा में है। एसडीआरएफ को सूचना दे दी है। शनिवार सुबह से रेस्क्यू किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो