VIDEO : सवाईमाधोपुर कोतवाली व मानटाउन थाना पुलिस के हत्थे चढ़े दो बाइक चोर

Vijay Kumar Joliya

Publish: Jun, 13 2019 09:51:25 PM (IST)

Sawai Madhopur, Sawai Madhopur, Rajasthan, India

सवाईमाधोपुर. कोतवाली व मानटाउन थाना पुलिस ने गुरुवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए दो बाइक चोरों को गिरफ्तार कर चोरी की दो बाइकें जप्त की हैं। मानटाउन थानाधिकारी रामसिंह यादव ने बताया कि सूचनाओं के आधार पर टीम ने वाहन चोर छुट्टनलाल उर्फ दिलराज (20) पुत्र रामकिशन मीणा निवासी जटवाड़ा कलां को चोरी की बाइक के साथ बजरिया स्थित महावीर पार्क से पकड़ा। इसी प्रकार कोतवाली थाना पुलिस ने वाहन चोर हरिओम मीणा (24) पुत्र रामचरण मीणा निवासी श्योपुरा थाना ईटावा जिला कोटा हाल निवासी बडाखेड़ा थाना लाखेरी जिला बंूदी को चोरी की बाइक के साथ बजरिया के गुलाब बाग से गिरफ्तार किया।

 

भीड़भाड़ वाले इलाकों से चुराते थे बाइक
पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने पूछताछ में रेलवे स्टेशन, बरवाड़ा बस स्टैण्ड, महावीर पार्क व अस्पताल आदि भीड़भाड़ वाले इलाकों से बाइक चुराकर अन्य जिलों में ले जाकर अन्य चोर गिरोह को बाइक बेच देते थे। आरोपियों ने अन्य थाना इलाकों में भी बाइक चोरी की कई वारदातों को अंजाम देना स्वीकार किया है। अब पुलिस अन्य चोरी की बाइक भी बरामद करने का प्रयास कर रही है।

 

ये थे टीम में शामिल
चोरों को पकडऩे के लिए पुलिस अधीक्षक समीर सिंह व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक उमेश कुमार ओझा के निर्देशन में पुलिस उपाधीक्षक शहर दिनेश मीणा, कांस्टेबल उदयराज, कमलेश व राजकुमार मनिन्द्र को शामिल कर एक टीम का गठन किया गया। साथ ही साइबर सेल की मदद भी ली गई।

 

इनका कहना है...
पुलिस टीम ने दो बाइक चोरों को गिरफ्तार किया। इनसे दो बाइक भी जप्त की हैं। आरोपियों से पूछताछ जारी है।
- रामसिंह यादव, थानाधिकारी, मानटाउन, सवाईमाधोपुर

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned