विद्यालय में लगवाया वाटर कूलर, मिलेगा पानी

विद्यालय में लगवाया वाटर कूलर, मिलेगा पानी

Rakesh Verma | Publish: Sep, 05 2018 03:26:20 PM (IST) Sawai Madhopur, Rajasthan, India

www.patrika.com/rajasthan-news

पीपलवाड़ा. राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय निमोद-राठौद में बच्चों को पीने के पानी के लिए हो रही असुविधाओं को देखते हुए क्षेत्र के ही भामाशाह भारतीय युवा शक्ति पार्टी प्रदेशाध्यक्ष मुरलीराम गुर्जर ने विद्यालय में वाटर कूलर लगवाया। शुरुआत प्रधानाध्यापक बाबूलाल वर्मा ने किया। विकास गुर्जर ने बताया कि सरकारी विद्यालय में वाटर कूलर लगाने के अलावा पांच कुर्सियां भेंट की। पार्टी जिलाध्यक्ष शोजीराम गुर्जर, विद्यालय स्टाफ, छात्र-छात्राएं व ग्रामीण मौजूद रहे।


आज जयपुर में सम्मानित होंगे शिक्षक
सवाईमाधोपुर. राज्य स्तरीय शिक्षक सम्मान समा रोह बुधवार को जयपुर के अमरूदों का बाग में होगा। इसमें जिले से 543 माध्यमिक, 292 प्रारंभिक एवं 25 संस्कृत शिक्षा के शिक्षक सम्मानित होंगे। यह जान कारी जिला शिक्षा अधिकारी माध्यमिक उत्तरा मेहरा ने दी।


पंचायत की बैठक आज
चौथ का बरवाड़ा. कस्बे में स्थित पंचायत सभागार में ग्राम पंचायत की बैठक सरपंच शीतल पहाडिय़ा की अध्यक्षता में होगी। इस दौरान सचिव विजेन्द्र सिंह ने बताया कि बैठक सुबह करीब 11 बजे पंचायत सभागार में होगी। इसमें कस्बे की समस्याओं पर चर्चा की जाएगी।


बरनाला से डिग्गी कल्याण पदयात्रा आज
बाटोदा. बरनाला कस्बे से बुधवार को डिग्गी कल्याण की पदयात्रा रवाना होगी। यात्रा समिति के सदस्य व कांग्रेस कमेटी पर्यावरण प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष हंसराज मीना ने बताया कि बुधवार को रवाना होने से पहले सभी पदयात्री सुबह आठ बजे सीताराम मंदिर पर ध्वज पूजन के लिए एकत्रित होंगे। वहीं बाटोदा से जाने वाले पदयात्री सुबह दस बजे बस स्टैण्ड स्थित शिवालय पर एकत्रित होंगे। जहां सरपंच मोनिका मीना द्वारा ध्वज पूजन किया जाएगा। जीवद जीएसएस अध्यक्ष कमलेश मीना ने बताया कि मंदिर मीना गांव से भी बुधवार को ही डिग्गी की यात्रा रवाना होगी।


बैठक आज
मित्रपुरा. कुटका में बुधवार दोपहर 2 बजे से युवा क्रांतिकारी दल के नेतृत्व में डूंगर पिछवाड़े के सभी 20 गांवों के पंच पटेलों की बैठक गढ़ के समीप होगी। यह जानकारी रामोतार मीना ने दी।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned